फिल्में छोड़ अब म्यूजिक में करियर बनाएंगी आलिया? ननद करीना को बताया क्या है प्लान; बोलीं- 'थोड़ी मदद के साथ..'
Advertisement
trendingNow12469692

फिल्में छोड़ अब म्यूजिक में करियर बनाएंगी आलिया? ननद करीना को बताया क्या है प्लान; बोलीं- 'थोड़ी मदद के साथ..'

Alia Bhatt: आलिया भट्ट एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ एक दमदार सिंगर भी हैं, जिन्होंने कई गानों में अपनी आवाज का जादू भी दिखाया है. हाल ही में अपनी फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन के दौरान आलिया ने ननद करीना कपूर खान से अपनी म्यूजिक करियर को लेकर खुलकर बात की. 

Alia Bhatt On Her Music Career

Alia Bhatt On Her Music Career: कपूर खानदान की बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट से फैंस ये बात अच्छी तरह से जानते हैं कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं, जिन्होंने कई गानों को अपनी आवाज से सजाया है, जिसमें सबसे फेमस उनकी फिल्म 'उड़ता पंजाब' का 'इक कुड़ी' आलिया ने इस गाने को पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ संग मिलकर गया था, जिसको आज भी बेहद पसंद किया जाता है. इसके अलावा 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में 'समझावां' और हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' में भी अपना हुनर दिखाया है. 

इस वक्त आलिया अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जिगरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो बीते दिन शुक्रवार 11 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ने 4 करोड़ की कमाई कर ली. इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी ननद और एक्ट्रेस करीना कपूर खान के साथ नजर आ रही हैं. इसी दौरान आलिया अपने म्यूजिक लव और करियर को लेकर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. 

Kareena is unintentionally so funny 
byu/skyfullofstars19 inBollyBlindsNGossip

आलिया भट्ट का म्यूजिक के लिए प्यार..

आलिया हाल ही में करीना कपूर के शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंची, जहां करीना ने उनसे मजाकिया अंदाज में पूछा, 'आप सिंगिंग में करियर क्यों नहीं बनाना चाहती हैं? मुझे आपकी आवाज के बारे में ज्यादा नहीं पता, इसलिए बस पूछ रही हूं'. इस पर दोनों हंसने लगती हैं. इसके बाद आलिया कहती हैं कि उनका सिंगर बनने का कोई इरादा नहीं है. उन्होंने कहा, 'नहीं, बिल्कुल नहीं. वेदांग गा सकता है और म्यूजिक भी बना सकता है, इसलिए वो एल्बम निकाल सकता है. मैं बस बाथरूम में गा लेती हूं और स्टूडियो में थोड़ी मदद से कुछ कर लेती हूं'. 

पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई आलिया-वेदांग की 'जिगरा', इतने करोड़ की हुई कमाई; क्या वीकेंड पर बना पाएगी रिकॉर्ड?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' 

इसके बाद करीना ने पूछा, 'तो, आप कोई सिंगल नहीं ला रहे'? इस पर आलिया कहती हैं, 'पहले कुछ प्लान था, लेकिन वो वहीं खत्म हो गया'. वहीं, अगर आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' की बात करें तो फिल्म लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म में दोनों भाई-बहन के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म में भाई-बहन की बॉन्डिंग को दिखाया गया है. जहां एक बहन विदेश की जेल में बंद अपने भाई को छुड़ाने के लिए संघर्ष करती नजर आती है. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news