Nidhi Shah Quits Anupama: टीवी जगत का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupama) में  हाल ही में अनुपमा ने दूसरी शादी की है और दूसरी शादी के बाद अनुपमा के जीवन में नई परेशानियां सामने आ रही हैं. लेकिन एक परेशानी इन सबसे भी बड़ी है. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अनुपमा की बहू यानी किंजल ये शो छोड़ सकती हैं. 


किंजल का होगा सफर खत्म


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'अनुपमा' में किंजल का रोल निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) जल्द ही शो को अलविदा कह सकती हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में किंजल की मौत हो जाएगी यहां तक कि शो के मेकर्स ने किंजल के डेथ ट्रैक की तैयारी तक कर ली है. इसका मतलब यह है कि आने वाले एपिसोड में किंजल का 'अनुपमा' में दो साल का सफर खत्म होने वाला है और यह निधि शाह के फैंस के लिए बुरी खबर होने वाली है.


किंजल का होगा एक्सीडेंट


मीडिया में छपी खबरों के अनुसार 'अनुपमा'(Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में किंजल की कार का एक्सीडेंट होगा. एक्सीडेंट छोटा होगा लेकिन डॉक्टर साफ कहेंगे कि मां या बच्चे में से केवल एक को ही बचाया जा सकता है. ऐसी परिस्थिति में किंजल की हालत बेहद नाजुक हो जाएगी और एक शख्स की मौत से शो में काफी ज्यादा टेंशन हो जाएगा. इस शो में किंजल का किरदार शुरुआत से ही जुड़ा हुआ है. किंजल को छोटी अनुपमा कहा जाता है यही नहीं वो अनुपमा की गैर हाजिरी में शाह परिवार का ध्यान रख रही है. 


कई सीरियल्स में किया काम


मीडिया रिपोर्ट्स मानें तो निधि शाह के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. एक्ट्रेस जल्द ही टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसीन खान (Mohsin Khan) के साथ नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. निधि शाह के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल 'तू आशिकी से' टीवी में अपना सफर शुरू किया था. हालांकि उन्हें असली पहचान टीवी शो  'जाना ना दिल से दूर' से मिली थी. अनुपमा से पहले निधि ने सीरियल 'कवच' और 'कार्तिक पूर्णिमा' में भी अहम रोल में नजर आई थीं. 


फिल्मों में भी दिखा चुकी हैं जादू


आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी के अलावा निधि शाह (Nidhi Shah) फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साल 2013 में निधि शाह ने रिया चक्रवर्ती की फ‍िल्‍म 'मेरे डैड की मारूति' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वह शाहिद कपूर की फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' में नजर आई थीं.



यह भी पढ़ें- मलाइका को देख बेकाबू हुए कुछ लोग, पास आए तो भड़की एक्ट्रेस ने यूं लगाई डांट


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक