'बिग बॉस ओटीटी 2' का एक और बॉन्ड टूट गया है. कुछ दिन पहले यूट्यूबर एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती में दरार आई थी. दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था. अब Bigg Boss OTT 2 में मां-बेटी की जोड़ी बनकर खूब मशहूर हुईं बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के बीच भी खटास की खबरें आ रही हैं. चर्चा है कि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या अपेडट है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूजा भट्ट, शो की वो मजबूत कंटेस्टेंट थीं जो रिश्तों को लेकर अक्सर काफी क्लीयर रही हैं. उन्होंने हमेशा ये बात शो में कही कि वह घर के बाहर रिश्तों को देखेंगी कौन कितने समय तक साथ रहता है. 



बिग बॉस में बना था पूजा-बेबिका का बॉन्ड
पूजा भट्ट की सबसे करीबी दोस्त बेबिका धुर्वे ही रही हैं. बेबिका भी पूजा को मां की तरह मानती थीं. वह शो में उनके अलावा किसी की नहीं सुनती थीं. जब Bigg Boss OTT 2 खत्म हुआ तो बेबिका, पूजा के घर भी गई थीं.


इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
मगर अब चर्चा है दोनों के रिश्ते को लेकर. कहा जा रहा है कि बेबिका और पूजा के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. अगर आप इंस्टाग्राम पर बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के फॉलोइंग यूजर्स को देखें तो दोनों ही एक दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं. हालांकि बेबिका की टाइमलाइन पर अभी भी पूजा भट्ट के साथ वाली तस्वीरें मौजूद हैं.


मैक्सटर्न वाले विवाद के बाद मनीषा रानी और एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो



नहीं आया कोई बयान
फिलहाल बेबिका और पूजा की ओर से इन खबरों पर रिएक्शन सामने नहीं आया है. तब तक दोनों के रिश्ते को लेकर कुछ भी कहना सही नहीं होगा.