Karva Chauth Rubina Diliak: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Diliak) की डिलीवरी में अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बीच पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा. रुबीना ने करवाचौथ सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.  इस वीडियो में एक्ट्रेस सोलह श्रंगार करके पति अभिनव के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए व्रत तोड़ते हुए दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिंपल और स्टाइलिश रुबीना
इस वीडियो में रुबीना दिलैक ग्रे कलर की प्लेन शिमरी बॉर्डर वाली साड़ी पहनकर कैमरे के सामने सोलह श्रृंगार करती दिखीं. हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर और गले में हैवी नेकलेस पहनकर रुबीना इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि वीडियो को देखकर उनके फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे.


 



 


वीडियो कॉल पर पति को देख तोड़ा व्रत
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सज धजकर रुबीना दिलैक पहले चांद को देखती है और फिर पति अभिनव को. अभिनव रुबीना के साथ इस वक्त नहीं है इसी वजह से वो अभिनव को वीडियो कॉल करती है और पूजा करके अपना व्रत पूरा करती हैं.


प्रेग्नेंट हैं रुबीना
रुबीना दिलैक ने कुछ महीने पहले अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. रुबीना और अभिनव की शादी को 5 साल हो गए हैं और ये उनका पहला बेबी है. एक्ट्रेस ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वीडियो तो कभी फोटोज शेयर करती रहती हैं.


 



 


इस सीरियल से हुईं हिट
रुबीना दिलैक को पहचान 'छोटी बहू' सीरियल ने दिलाई. उसके बाद 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की'  सीरियल में किन्नर बनकर काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई. इसके बाद बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम की और उन्हें बॉस लेडी का टैग मिला. फिलहाल एक्ट्रेस इस वक्त प्रेग्नेंसी टाइम एन्जॉय कर रही हैं और फैंस से लगातार सोशल मीडिया से जुड़ी हैं.