बिग बॉस 9 की कंटेस्टेंट रही प्रिया मलिक प्रेग्नेंट हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने ये गुडन्यूज सुनाई थी. अब प्रिया मलिक की गोदभराई की रस्म से फोटोज सामने आई हैं. जहां प्रेग्नेंसी में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो और खुशी साफ साफ देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस ने फैमिली के साथ मिलकर पूरे रीति-रिवाज से गोदभराई की रस्में पूरी की. चलिए प्रिया मलिक की तस्वीरें दिखाते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिया मलिक ने साल 2022 में करण बक्शी के साथ इंटीमेंट वेडिंग की थी. दोनों पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. मालूम हो, प्रिया ने सावधान इंडिया, क्राइम ट्रोल से लेकर नजर समेत कई शोज में काम किया है. अब वह पर्सनल लाइफ की वजह से बिजी चल रही हैं.



Priya Malik का बेबी शावर
14 मार्च 2024 को प्रिया मलिक ने इंस्टाग्राम पर गोदभराई की प्यारी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वह  विंटेज स्टाइल का सिल्क सूट सलवार पहने दिख रही हैं. साथ ही उनकी मुगल झालर ओढ़नी भी काफी प्यारी लग रही हैं. वहीं फोटोज में उनके हसबैंड करण भी नजर आ रहे हैं.



गोद भराई के बाद क्या बोलीं प्रिया
उन्होंने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'गोदभराई या बेबी शावर का ये तरीका बेस्ट है. जहां भगवान, दोस्त और पॉजिटिविटी है. परिवार और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया, गोल-गप्पे और नारियल पानी ने मजा दोगुना कर दिया. सभी का शुक्रिया जिन्होंने इस खास दिन को और भी खास बनाया.'


झेल चुकीं मिसकैरेज का दर्द
मालूम हो, 'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में प्रिया मलिक ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे उन्होंने मिसकैरेज का दर्द झेला था. एक्ट्रेस ने कहा था कि  लोग प्रेग्नेंसी के बारे में तो बात करते हैं लेकिन मिसकैरेज के बारे में नहीं. जबकि वो फेस सबसे टफ होता है. दूसरी बार जब वह मां बनने वाली थीं तो उन्हें हर अल्ट्रासाउंड एक एग्जाम की तरह लगता था. वह ये समझ नहीं पा रही थीं कि आखिर कब और कैसे वह सबके साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर पाएंगी. क्योंकि डर था कि पिछली बार जैसी कोई अनहोनी न हो जाए.