Rubina Abhinav Karwa Chauth: बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बीच करवा चौथ की धूम देखने को मिली. सेलेब्स ने एक से बढ़कर एक खास अंदाज में तैयार होकर करवा चौथ सेलिब्रेट किया और फैंस के साथ इस दौरान की तस्वीरें शेयर कीं. सेलेब्स के करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इसी कड़ी में अभिनेत्री रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के भी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुबीन अभिनव की तस्वीरें


रुबीना ने करवा चौथ की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रुबीन और अभिनव एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. सामने आई तस्वीरों में फैंस को रुबीना का लुक काफी ज्यादा प्यारा दिख रहा है. 



रुबीना अभिनव का लुक


सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रुबीना इस दौरान मरून कलर के सूट में बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही अभिनव भी ग्रे कलर के कुर्ता पजामा में काफी डैशिंग दिखाई दे रहे हैं.


रुबीना ने दिया ये कैप्शन 


इन तस्वीरों को रुबीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है.फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरा चांद.' रुबीना ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो सेलेब्स रुबीना की जमकर तारीफ करने लगे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर