Sakshi Chopra Bold Look: रामानंद सागर (Ramanand Sagar) की पोती साक्षी चोपड़ा (Sakshi Chopra) हमेशा अपने कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. अब एक बार फिर से साक्षी चोपड़ा का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये साक्षी चोपड़ा का कोई लेटेस्ट फोटोशूट नहीं है बल्कि उन्हें पैपराजी ने मुंबई में बीच पार्टी में जाते वक्त स्पॉट किया. साक्षी चोपड़ा की इस दौरान की तस्वीरें सोशल पर सामने आई है और उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई साक्षी चोपड़ा के इस डेयरिंग लुक के ही चर्चे कर रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी चोपड़ा का लेटेस्ट बीच पार्टी लुक 


साक्षी चोपड़ा के इस लुक की बात करें को सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बीच पार्टी के लिए साक्षी ने काफी बोल्ड लुक ऑप्ट किया था. इस दौरान उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप पहना हुआ था. इस टॉप को साक्षी ने ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स के साथ टीम अप किया था. साक्षी की ये हॉट पैंट्स हद से ज्यादा टाइट थे. पब्लिक प्लेस में साक्षी को इस लुक में देखकर किसी की भी नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं. 



उर्फी जावेद को देती हैं टक्कर


बता दें कि साक्षी चोपड़ा की उम्र सिर्फ 24 साल है और ये हसीना आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स को लेकर छाई रहती हैं. साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. साक्षी चोपड़ा रे बोल्ड लुक्स को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि वो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टफ कॉम्पीटिशन देती हैं. 



मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की नातिन


आपको बता दें कि साक्षी चोपड़ा रामायण बनाने वाले मशहूर प्रोड्यूसर रामानंद सागर की परपोती हैं. साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर रामानंद सागर के छोटे बेटे मोती सागर की बेटी हैं. बता दें कि साक्षी की मां मीनाक्षी सागर ने 2018 में मामिक सिंह से शादी की हैं. वहीं साक्षी चोपड़ा के अंकल आकाश चोपड़ा भी एक एक्टर है. इंस्टाग्राम पर तबाही मचाने के साथ साक्षी चोपड़ा का यूट्यूब पर भी एक अकाउंट है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर