पंजाबी एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर सरगुन मेहता ने हाल में ही अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की. सरगुन मेहता के पति रवि दुबे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब प्यार देते हैं. दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं. ऐसे में वह बेबी कब प्लान करेंगी इसे लेकर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. हालांकि वह इंटरव्यू के दौरान नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी के इस फेज से लोगों का कोई लेना देना नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मालूम हो, सरगुन मेहता ने टीवी इंडस्ट्री में 12/24 करोल बाग से डेब्यू किया था. इसके बाद वह पंजाबी इंडस्ट्री में ऐसा गईं कि बड़ा नाम बन गईं. आज के समय में वह कई प्रोजेक्ट प्रोड्यूस करती हैं. उन्होंने साल 2013 में एक्टर रवि दुबे संग शादी की थी. दोनों साथ में बहुत ही प्यारे लगते हैं.


प्रेग्नेंसी पर सरगुन मेहता ने दिया जवाब
हाल में ही एक इंटरव्यू में सरगुन मेहता से प्रेग्नेंसी और बच्चों को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान उन्होंने नाराजगी जाहिर की और साफ कहा कि जब सही समय होगा तो करेंगी. अभी वह कुछ नहीं कहना चाहतीं. 



सरगुन मेहता ने तोड़ी चुप्पी
'फिल्मी ज्ञान' को दिए इंटरव्यू में सरगुन मेहता ने कहा, ' ले सवाल तुम लोगों से क्या लेना देना है. या फिर जनता को भी क्या लेना देना है. अभी ऐसा कुछ नहीं है. जब सही समय आएगा तो मैं करूंगी.'  वहीं वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने भी सरगुन का सपोर्ट किया.


सरगुन मेहता को मिला फैंस का सपोर्ट
सरगुन मेहता की पर्सनल लाइफ और बच्चों से जुड़ी बातों को लेकर फैंस ने सपोर्ट किया. एक यूजर ने लिखा, 'पीछे क्यों पड़े हो. सच में किसी को क्या मतलब वह जब भी कुछ भी करें.' वहीं कुछ यूजर ने सरगुन के करियर की बात कही कि वह इतना अच्छा काम कर रही हैं. सबको उसकी बात करनी चाहिए.