Nia Sharma Bold Look: नए साल के जश्न में आम हो या फिर खास हर कोई डूबा हुआ है. किसी ने दोस्तों संग जमकर पार्टी को तो किसी ने वकेशन पर जाकर नए साल का स्वागत किया. वहीं टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने नए साल के मौके पर फैंस के साथ ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें निया के लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया. निया ने नए साल के पहले दिन हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया है कि फोटो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये पूरा साल निया के पहले से ज्यादा बोल्ड लुक का गवाह बनेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोट में आईं नजर
इस फोटो को निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में निया पिंक कलर का टॉप पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रिवीलिंग पिंक कलर की स्कर्ट पहनी है. इन दोनों रिवीलिंग कपड़ों को पहनकर निया बोट पर खुली हवा में एन्जॉय करती दिख रही हैं.


 



 


पहना ब्रालेस टॉप
खास बात है कि निया (Nia Sharma) इस मौके पर जो टॉप पहने हुई हैं वो ना केवल आगे की साइड से ब्रालेस है बल्कि उसका गला इतना ज्यादा डीपनेक है कि वो आगे की ओर से खुला हुआ है. इस डीपनेक टॉप के साथ निया ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग स्कर्ट पहनी हुई है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है.


 



 


उड़ती जा रही स्कर्ट
फोटोज में आप देखेंगे कि इन बोल्ड कपड़ों को पहनकर निया बोट के फ्रंट साइड पर खड़े होकर किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फोटोज में निया ब्रालेस टॉप पहने नजर आईं और स्कर्ट हवा में उड़ती हुई दिख रही है. जिसे देखकर आप इतना जरूर कह सकते हैं कि निया कोई भी मौका बॉडी फ्लॉन्ट करने का नहीं छोड़तीं.


 


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं