Shakalaka Boom Boom Actor Kinshuk Vaidya Transformation: 90 के दशक में ऐसे कई सीरियल्स आए जिन्होंने लोगों के दिलों को जीत लिया और उन्हीं में एक था 'शाका लाका बूम-बूम'(Shaka Laka Boom Boom). इस सीरियल की जादुई पेंसिल ने कई कारनामे दिखाए. इस सीरियल में किंशुक वैद्य (Kinshuk Viadya) नाम के बच्चे ने अहम रोल निभाया था, जिसका इस शो में नाम था 'संजू'.  इस सीरियल में छोटे से संजू ने कई कारनामे दिखाए थे और लोगों को बचाया था. लेकिन अब ये छोटा संजू काफी बड़ा हो चुका है और अपने लुक्स से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़ा हो गया किंशुक


लगभग 21 साल पहले यानी 15 अक्टूबर 2000 में आए इस किड्स शो 'शाका लाका बूम बूम' को खूब पसंद किया गया था. ये पूरा शो एक जादुई पेंसिल पर आधारित था. इस शो में संजू जो कुछ भी बनाता वो असल में सामने आ जाता. संजू ने अपनी प्यारी मुस्कान से लोगों की दिल जीत लिया था लेकि अब यही बच्चा बड़ा हो चुका है और अब वो अपनी हॉटनेस से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहा है.


 



 


काफी हैंडसम हैं किंशुक


उस वक्त का संजू यानी किंशुक आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गए हैं और न सिर्फ अपनी एक्टिंग से बल्कि अपने हैंडसम लुक से सभी का दिल चुरा रहे हैं. किंशुक वैद्य ने 'शाका लाका बूम-बूम' में जिस तरह का रोल निभाया था उससे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. अब वही किंशुक वैद्य बड़ा हो चुका है और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहा है. किंशुक ने 'शाका लाका बूम बूम' के बाद एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा ब्रेक ले लिया था. 'एक रिश्ता साझेदारी का' के साथ वह फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में लौटे. इसके बाद से उनका एक्टिंग सफर जारी है.


 



 


कई सीरियल में आ चुके हैं नजर


किंशुक वैद्य अब तक कई सीरियल में नजर आ चुके हैं.  हाल ही में उन्हें फेमस टीवी सीरियल 'राधा कृष्णा' में अर्जुन का किरदार निभाते देखा गया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आया था. इसके अलावा वो सीरियल 'जात ना पूछो प्रेम की' में नजर आए थे, हालांकि, यह सीरियल मात्र दो महीने ही चल पाया था. किंशुक 'कर्ण संगिनी' में अर्जुन का रोल निभाते नजर आए थे. इन दिनों वो 'वो तो है अलबेला' सीरियल में नजर आ रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर