Bigg Boss 18 Latest Promo: 'बिग बॉस' में कुछ घंटे बीतने के बाद तांडव शुरू हो गया है. इस शो का लेटेस्ट प्रोमो आया है चुम दरांग (Chum Darang) और टीवी एक्टर शहजादा धामी के बीच घमासान झगड़ा हो रहा है. इन दोनों के बीच किसी चीज को लेकर बात हो रही थी. लेकिन बातों ही बातों में शहजादा ने चुम को अरुणांचल प्रदेश की होने पर ताना मारा तो चुम ने भी उन्हें गाली दे दी. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि घरवालों को बीचबचाव करने आना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुम्हारे उधर का है मतलब
इस प्रोमो में दिखाया गया है कि सब लोग डाइनिंग एरिया में बैठे हुए हैं. चुम बैठी हैं और आसपास बिग बॉस के कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. तभी शहजादा (Shehzada Dhami) कुछ धीमी आवाज में बोलते हैं जिसे चुम सुन लेती है. इसके बाद शहजाद कहते हैं- 'तुम्हारे उधर की है ना.' ये शब्द सुनकर चुम भड़क जाती हैं और शहजाद को खूब सुनाती हैं.


 



घर में एंट्री करते ही फूटा शहजादा धामी का गुस्सा, राजन शाही के खिलाफ किए चौंकाने वाले दावे; बोले- '150 लोगों के..'


चुम ने दी गाली
चुम शहजाद की बात सुनकर कहती हैं- 'तुम्हारे उधर की है मतलब. मैं इंडियन हूं और इन शब्दों से तकलीफ हुई है.' इसके बाद चुम फेस बनाकर कुछ इशारों में कहती हैं. जिसके बाद शहजाद कहते हैं- -ये गाली क्यों दे रही है. तुमने कार्ड प्ले करने की कोशिश की.' इन दोनों का ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ जाता है कि चाहत पांडे बीच में आती हैं और दोनों को रोकती हैं.


'अनुपमा' की वजह से शो छोड़ कर जा रहे एक्टर्स? 'बिग बॉस 18' फेम मुस्कान बामने ने बताया क्या है सच



 


विवियन से भी शहजाद की बहस
इधर चुम से शहजाद का झगड़ा हुआ तो उधर विवियन डीसेना से भी शहजादा की थोड़ी बहस हुई. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवाले गॉर्डन एरिया में बैठे हुए हैं. तभी विवियन कहते है- 'पहले पॉपुलर होने में बहुत ज्यादा वक्त लगता था इसलिए आपने देखा होगा कि वही 10-15 आपको दिखेंगे.' इस पर शहजादा कहते हैं- 'आपने तब किया जब ऑडियंस थी ही टेलीविजन पर.' तभी विवियन टोकते हैं और कहते हैं कि लोगों के सिर पर सक्सेस बहुत जल्दी आने लगती है. इस पर शहजादा कहते हैं-'अगर आप कहते हैं कि हम आजकल के एक्टर मेहनत नहीं करते तो.' इतना कहते ही विवियन कहते हैं- 'सुन अपने काम पर ध्यान दो. एंड रिजल्ट पर सोचोगे कभी सक्सेस नहीं मिलेगी.' विवियन की ये बाते सुनकर शहजादा का पारा हाई हो जाता है.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में