Sonarika Bhadoriya and Vikas Parashar: टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया कई दिनों से अपने वेडिंग फंक्शन्स को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya) की शादी के फंक्शन्स और सात फेरों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ वायरल हो रही हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस की शादी का वीडियो भी सामने आ गया है. सोनारिका भदौरिया का वेडिंग वीडियो किसी ड्रीम से कम नहीं लग रहा है. 'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस वीडियो में सुर्ख साड़ी पहन वेडिंग वेन्यू पर रॉयल अंदाज में एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनारिका भदौरिया वेडिंग वीडियो वायरल


सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya Video) ने हाल ही में अपनी शादी का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में सोनारिका भदौरिया, सितारों से सजी लाल साड़ी पहन एंट्री लेती हैं, फिर सोनारिका के दूल्हे राजा विकास अपनी फैमिली के साथ मंडप में एंट्री लेते दिखते हैं. फिर आंखों में प्यार लिए विकास अपनी दुल्हनिया को निहारते हैं. सोनारिका लाल साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि विकास की नजरें उनसे नहीं हटतीं. सोनारिका जैसे ही मंडप के पास पहुंचती हैं,  विकास हाथ बढ़ाकर अपनी पत्नी को स्टेज पर लाते हैं और फिर उनका घूंघट उठाते हैं.  



रॉयल अंदाज में हुई शादी!


सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya Marriage) और विकास एक दूसरे को वेडिंग वीडियो में गले लगाते भी दिखाई देते हैं. फिर सोनारिका और विकास मस्ती भरे अंदाज में एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. वरामाला के बाद वेन्यू और आतिशबाजी का सीन किसी ड्रीम से कम नहीं लगता है. बता दें, सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoriya Husband Name) ने अपनी वेडिंग पर लाल साड़ी, गोल्डन ज्वेलरी, और लाल चूड़ियों के साथ अपना लुक पूरा किया था. 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' यानी सोनारिका भदौरिया की वेडिंग फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.