Splitsvilla 14 Urfi Javed and Sunny Leone: सनी लियोनी (Sunny Leone) के शो स्पिलट्सविला 14 में उर्फी जावेद (Urfi Javed) की धमाकेदार एंट्री ने सभी कंटेस्टेंट्स को शॉक कर दिया है. उर्फी भी हर दिन एक पटाखे की तरफ फटती नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed Splitsvilla 14) ने पहले ही दिन साक्षी द्विवेदी (Sakshi Dwivedi) से झगड़ा मोल लिया, इसके बाद अब वह एक और कंटेस्टेंट के साथ भिड़ंती नजर आने वाली है. उर्फी (Urfi Javed) का जिसके साथ झगड़ा होता है, वह कोई और नहीं बल्कि उनका डेटिंग पार्टनर कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) ही है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी ने कशिश को बताया ठरकी 


स्पिलट्सविला 14 (Splitsvilla 14 New Episode) का हाल ही में नया प्रोमो रिलीज हुआ है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) और उनके डेटिंग पार्टनर कशिश ठाकुर (Urfi Javed) में तीखी बहस हो जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले उर्फी कशिश की तारीफ करती हैं और फिर उन्हें ठरकी बता देती हैं. कशिश को उर्फी की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है. कशिश उर्फी से कहते हैं कि 'वह अपने शब्दों को जरा संभालकर इस्तेमाल करें.'  



उर्फी जावेद (Urfi Javed) प्रोमो वीडियो में कहती दिखती हैं, 'चिल करो, मैं मजाक कर रही हूं और तुम मुझसे लड़ क्यों रहे हो, मुझपर चिल्लाओ मत.' यह तीखी बहस इतनी बढ़ जाती है कि उर्फी झल्ला जाती हैं और कशिश ठाकुर को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. स्पिलट्सविला में उर्फी जावेद हर दिन धमाके करती नजर आ रही हैं. उर्फी का यह अंदाज उनके फैंस को खूब लुभा रहा है, अब सनी लियोनी (Sunny Leone Splitsvilla 14) के शो में उर्फी क्या नया कमाल दिखाती हैं, यह देखने लायक होगा. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindiअब किसी और की जरूरत नहीं