Surbhi Chandna-Karan Sharma Wedding: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना आज अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर रही हैं. दोनों ने जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला लिया है. शादी के सारे फंक्शन की फोटोज फैन पेज लगातार इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. कुछ देर पहले सुरभि चंदना और करण शर्मा की हल्दी की फोटोज और वीडियोज भी सामने आ गई हैं. होने वाले दूल्हे और दुल्हन का हल्दी लुक बहुत कमाल का दिख रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरभि चंदना और करण शर्मा की हल्दी 


सुरभि और करण के शादी की सारी फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं. कुछ देर पहले ही उनकी हल्दी के वीडियो सामने आए हैं, जिनमें होने वाले दूल्हा-दुल्हन बहुत खुश दिख रहे हैं. सुरभि खुशी से झूमते हुए करण के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं. 



डेकोरेश है खास 


सुरभि और करण के साथ-साथ हल्दी में और भी ढेर सारे गेस्ट कमाल के आउटफिट में दिख रहे हैं. वहीं, बैकग्राउंड में नजर आ रही डेकोरेशन भी देखने वाली है. फूलों से लेकर मैचिंग टेंट तक, हर एक चीज का खास  ख्याल रखा गया है. सुरभि और करण के साथ-साथ उनके परिवार वाले और दोस्त भी शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 



चूड़ा सेरिमनी का वीडियो आया सामने


हल्दी के साथ-साथ सुरभि की चूड़ा सेरेमनी का वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें वो बहुत खुश दिख रही हैं. रीति रिवाजों के साथ एक्ट्रेस को चूड़ा पहनाया गया है. इस दौरान सभी उन पर फूल डालते दिख रहे हैं. 



सुरभि और करण लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे. सालों के रिलेशनशिप के बाद कपल आज शादी के बंधन में बंध जाएगा.