TMKOC Fame Aradhna Sharma Incident: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लंबे समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. यह एक ऐसा सीरियल है जिसमें आने वाला हर किरदार लोगों के दिलों अपनी जगह बना लेता है. 'TMKOC' फेम एक्ट्रेस अराधना शर्मा (Aradhana Sharma) भी इस शो का हिस्सा रही हैं और उनके रोल को काफी पसंद भी किया गया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अराधना रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं और उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा एक ऐसा राज इंटरव्यू में बता दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली मुलाकात में सेक्स की डिमांड 


अराधना शर्मा (Aradhana Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए सुर्खियां बटोरती हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, एक इंटरव्यू में अराधना ने बताया कि वे जब पहली बार अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थीं तभी उसने अराधना से सेक्स की डिमांड कर दी थी.


बोला था 'नो मीन्स नो' 


उन्होंने बताया कि इस पहली मुलाकात में ही वह सेक्स करने में असहज थीं. लेकिन वो लड़का एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स करने लगा. उसने kiss भी करने की कोशिश की लेकिन एक्ट्रेस ने साफ तौर पर मना कर दिया, और बोल दिया- नहीं मतलब नहीं… 


सेक्स हुआ तो हो गई मुश्किल 


इससे पहले एक इंटरव्यू में अराधना ने अपने निजी जीवन की एक और बात बताकर सबको चौंका दिया था. उन्होंने बताया था कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लगभग डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थीं. इसी बीच दोनों में सेक्स हुआ, जो काफी सहज बात है. लेकिन एक दिन शारीरिक संबंध बनाने के बाद अराधना को कुछ शक हुआ. उन्हें लगा कि कुछ गलत हुआ है. अराधना ने उस घटना को इग्नोर करते हुए काम करना शुरू कर दिया. फिर एक दिन उन्हें एहसास हुआ कुछ तो गड़बड़ है. इतनी थकान कैसे हो रही है. अराधना बिना वक्त गवाएं केमिस्ट शॉप पर गई. वहां से प्रेग्नेंसी टेस्ट स्ट्रिप खरीदी. घर आकर चैक किया. लेकिन वो निगेटिव थी. जिसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर