Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वही हो गया जिसकी अटकलें लगई जा रही थी. प्रोमो में कहा जा रहा था कि दयाबेन गोकुलधाम में आ रही हैं लेकिन फिर उनके फैंस संदेह में थे और उनकी बात सही साबित हुई. एक बार फिर दर्शक निराश हुए हैं. क्योंकि शो में नहीं हुई है दयाबेन की वापसी (Dayaben ki Wapsi).


मुंबई पहुंचे सुंदरलाल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में दिखाया जा रहा था कि सुंदरलाल ने जेठालाल से वादा किया था कि वो दयाबेन को लेकर इस बार मुंबई जरूर आएंगे. वो आए तो सही लेकिन उनके साथ दयाबेन नहीं बल्कि उनका कट आउट था. जैसे ही जेठालाल ने ये कट आउटदेखा तो वो गुस्से से तमतमा उठे और काफी दुखी भी नजर आए. वहीं गोकुलधामवासी भी ये देखकर हैरान हो गए कि आखिर ये सब हो क्या रहा है. 



जेठालाल ने दिया 2 महीने का अल्टीमेटम


वहीं जब इस बार दया गोकुलधाम सोसायटी में नहीं पहुंची हैं तो गुस्से मे जेठालाल ने सुंदरलाल को अल्टीमेटम दे दिया है. उन्होंने सबके सामने ऐलान कर दिया है कि अगर 2 महीने के भीतर दया नहीं लौटीं तो वो अन्न और जल ग्रहण करना बंद कर देंगे. 



क्या दिशा वकानी होने जा रही हैं रिप्लेस


अब सवाल ये कि क्या दिशा वकानी रिप्लेस होने जा रही हैं. दरअसल, हाल ही में दिशा मां बनी हैं और उनके शो में लौटने के चांस ना के बराबर ही हैं. 2017 में जब वो बेटी की मां बनी थी तो अब तक नहीं लौटी थीं ऐसे में दूसरी बार मां बनने के बाद दिशा के लिए वापस लौटना इतना आसान नहीं होगा. लिहाजा अब कहा जा रहा है कि मेकर्स ने दूसरी दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है और जल्द ही दिशा वकानी की जगह उस नए चेहरे को दयाबेन बनाकर शो में लाया जाएगा.         


यह भी पढ़ेंः Disha Patani Bikini Photo: दिशा ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर दी लाल बिकिनी में होश उड़ाने वाली ये तस्वीर


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक