Disha Patani Bikini Photo: दिशा ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर दी लाल बिकिनी में होश उड़ाने वाली ये तस्वीर
Advertisement
trendingNow11219976

Disha Patani Bikini Photo: दिशा ने फैंस को दिया तोहफा, शेयर कर दी लाल बिकिनी में होश उड़ाने वाली ये तस्वीर

Disha Patani in Bikini बर्थडे के ठीक एक दिन बाद बिकिनी में तस्वीर शेयर कर दिशा पाटनी ने अपने फैंस को खुश कर दिया है. शेयर होते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छा गई है.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Disha patani Red Bikini Photo: एक दिन पहले ही अपने बर्थडे पर ढेरों गिफ्ट लेने वालीं दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अब अपने फैंस को तोहफा दिया है. दिशा पाटनी ने एक बार फिर बिकिनी में तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है. जैस ही दिशा ने इंस्टाग्राम (Disha Patani Instagram) पर ये तस्वीर शेयर की तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी.   

दिशा के बिकिनी लुक को देख हो जाएंगे दीवाने

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं. एक तस्वीर में दिशा ब्रा के साथ लाल पैंट पहने दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीर में उनका बिकिनी लुक लोगों का चैन चुराने के लिए काफी है. दिशा जब भी बिकिनी में तस्वीर शेयर करती हैं तो सोशल मीडिया पर कोहराम मच जाता है और इस बार भी वही हुआ है. लाल रंग की बिकिनी में दिशा ने तस्वीर शेयर कर कहर ढा दिया है. 

वहीं इन तस्वीरों को देख उनके फैंस की बोलती ही बंद हो गई है. लेकिन इमोजी और रिएक्शन देकर वो अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगीं दिशा

राधे के बाद दिशा पाटनी की भले ही कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो लेकिन जल्द ही वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इनमें एक विलेन रिटर्न, योद्धा और प्रोजेक्ट के जैसी बिग बजट मूवी है. इन सभी फिल्मों में दिशा काफी अलग अंदाज में दिखेंगीं. 

टाइगर संग रिलेशनशिप में हैं दिशा

प्रोफेशनल के साथ-साथ दिशा पाटनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. दिशा पाटनी काफी समय से टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं हालांकि दोनों अपने रिश्ते को छिपाने की लाख कोशिश करते हैं लेकिन खबर है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में दीवाने हैं. बीच में इनके ब्रेकअप की खबर भी आई थी लेकिन फिर दोनों साथ आ गए.    

यह भी पढ़ेंः Brahmastra Trailer Release Tommorrow: नर्वस हैं फिल्म के सितारे, Alia को नहीं आ रही नींद तो अंदर से मर रहे हैं Ranbir!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 

Trending news