आंखों में गुस्सा....माथे से निकलता खून और रौब में दिखे ACP प्रद्युमन, दिवाली से पहले CID मेकर्स ने फोड़ा बम, टीजर आउट
Advertisement
trendingNow12486917

आंखों में गुस्सा....माथे से निकलता खून और रौब में दिखे ACP प्रद्युमन, दिवाली से पहले CID मेकर्स ने फोड़ा बम, टीजर आउट

21 साल तक टेलीविजन पर राज करने वाला सीरियल एक बार फिर से टीवी पर लौट रहा है. ये शो टीवी की जान था. जिसकी अपनी फैन फॉलोइंग थीं. ऐसे में दिवाली से पहले मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है और इस सीरियल का टीजर रिलीज कर दिया है. जिसे देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

 

CID टीजर

CID Teaser OUT: अगर आप सीआईडी के पक्के फैन हैं तो ये खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है. दिवाली से पहले सीआईडी टीम आपके लिए सबसे बड़ा बम लेकर आई है. 6 साल बाद ये शो एक बार फिर से टीवी पर लौट रहा है. इस शो का टीजर चंद सेकेंड का है लेकिन जैसे ही ये टीजर आउट हुआ तो फैंस खुशी से झूम उठे. इस टीजर में शिवाजी साटम 6 साल बाद अपने उसी रौब में दमदार लुक और एक्टिंग में फिर से लौट रहे हैं. ये टीजर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

दमदार है पहली झलक
CID का पहली झलक ने लोगों को बेकरार कर दिया है. पहले सीन से लेकर छाता हाथ में थामे शिवाजी साटम एसीपी प्रद्युमन के रोल में इतनी धमाकेदार एंट्री की है कि लोगों का एक्साइटमेंट इस चंद सेकेंड के टीजर ने बढ़ा दिया है.वहीं इस टीजर में इंस्पेक्टर दया की भी धांसू झलक दिख रही है.

 

 

'आमी जे तोमार' में भिड़ीं दोनों मंजुलिका, क्या करेगा रूह बाबा? टीजर रिलीज

लोगों को नहीं थी उम्मीद

इस टीजर को सोनी ने जैसे ही शेयर किया तब से फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'एक्साइटमेंट लेवल ऑन पीक.' सीआईडी बैक विद चाइल्डहुड मेमोरीज. एक और यूजर ने लिखा- 'सीआईडी वापस आ रहा है. मुझे तो यकीन नहीं हो रहा.' एक और ने लिखा- 'मेरा बचपन वापस आ गया.' यूजर ने लिखा- 'फाइनली सीआईडी वापस आ गया है. बहुत वक्त से इसका इंतजार था.'

तनीषा और काजोल का बिगड़ गया था रिश्ता! लोगों की इस बुरी आदत ने कर दिया था सब खराब

26 अक्टूबर को रिलीज होगा प्रोमो

इस चंद सेकेंड के टीजर ने फैंस को दीवाना बना दिया है. अब वो 26 अक्टूबर का इंतजार कर रहे हैं जब मेकर्स इस सीरियल का प्रोमो रिलीज करेंगे. ये शो 1988 से शुरू हुआ था. जिसने देखते ही देखते टेलीविजन की दुनिया में अपना दबदबा बनाया. 21 साल तक टेलीविजन पर राज करने के बाद 2018 में शो ऑफ एयर हो गया था. जिसके बाद अब ये सीरियल 6 साल बाद लौट रहा है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

 

 

Trending news