Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वो घड़ी आ ही गई जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. दयाबेन की शो में वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित थे और अब वो घड़ी मानो आ ही गई समझो. दयाबेन (Dayaben) को लेकर सोसयाटी में सुंदरलाल पहुंच गए हैं और इसी खुशी में पूरे गोकुलधामवासी झूम रहे हैं लेकिन जेठालाल हैं कि उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं. 


जल्द ही सबके सामने होंगी दयाबेन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दयाबेन की गोकुलधाम में एंट्री हो चुकी है. अहमदाबाद से सुंदरलाल दयाबेन को लेकर मुंबई आ चुके हैं. वो कार में बैठी हैं और सुंदरलाल ये खुशखबरी सभी को दे रहे हैं. वहीं जेठालाल हैं कि पूरी तरह बेसब्र हैं वो जल्द से जल्द दयाबेन से मिलना चाहते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं. गोकुलधामवासी भी आरती की थाली लेकर पूरी तरह तैयार हैं ताकि वो दयाबेन का भव्य स्वागत कर सकें. 



लेकिन ये क्या....सुंदरलाल भला उन्हें क्यों रोक हा है. आखिर क्या माजरा है. कहीं ये सुंदरलाल की कोई चाल तो नहीं. कहीं सुंदरलाल हर बार की तरह इस बार भी कोई गड़बड़ तो नहीं कर रहा? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पिछले एपिसोड में खुद सुंदरलाल ही कह रहे थे कि वो दयाबेन को मुंबई लेकर नहीं जा सकते. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि सुंदरलाल कोई बड़ी गड़बड़ कर सकते हैं. हो सकता है कार में दयाबेन की जगह कोई और हो जिसे सुंदरलाल दयाबेन बनाकर लाए हों.   


दयाबेन की वापसी अभी नहीं है मुमकिन


हाल ही में जब ये खबर आई कि शो में दयाबेन का किरदार फिर से नजर आने वाला है तो फैंस खुशी से झूम उठे थे लेकिन जल्द ही उनकी उम्मीदों पर पानी बिखर गया. क्योंकि हाल ही में दिशा वकानी ने बेटे को जन्म दिया है और फिलहाल उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं है.  


यह भी पढ़ेः बिना स्ट्रेप का ब्लाउज पहन Kiara Advani ने डिजाइनर साड़ी को किया फ्लॉन्ट, लूट लिए दिल



एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें