बिना स्ट्रेप का ब्लाउज पहन Kiara Advani ने डिजाइनर साड़ी को किया फ्लॉन्ट, लूट लिए दिल
Advertisement
trendingNow11218578

बिना स्ट्रेप का ब्लाउज पहन Kiara Advani ने डिजाइनर साड़ी को किया फ्लॉन्ट, लूट लिए दिल

Kiara Advani Saree Look: कियारा आडवाणी जब भी बन ठन कर निकलती हैं तो खूबसूरती और अदा से दिल चुरा लेती हैं और इस बार इस हसीना ने अपने स्टाइल से सबको हैरान कर दिया है. स्ट्रैपलेस ब्लाउज पर डिजाइनर साड़ी फ्लॉन्ट करतीं कियारा का ये लेटेस्ट लुक आपने देखा क्या?

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kiara Advani Dress: कियारा आडवाणी को अगर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत ना होगा. 8 साल पहले अपने करियर का आगाज करने वालीं कियारा अब जुग-जुग जीयो (Jug Jug Jeeyo) में नजर आएंगी लिहाजा एक्ट्रेस जी जान से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस बार फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची कियारा का स्टाइल फिर से चर्चा में आ गया है. 

बिना स्ट्रेप का ब्लाउज पहन पहुंचीं कियारा 

इस बार कियारा आडवाणी ने खूबसूरत ऑफ व्हाइट साड़ी कैरी की थी लेकिन इसके साथ डिजाइनर ब्लाउज से उन्होंने सारी लाइमलाइट  लूट ली. स्ट्रेपलेस ब्लाउज में कियारा बेहद ही हसीन लग रही थीं और सोशल मीडिया पर भी उनका ये लुक छा गया. कियारा आडवाणी इस डिजाइनर साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं लिहाजा उन्होंने भी इस साड़ी और अपने लुक को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दिया.

कियारा को इंडस्ट्री में 8 साल पूरे

वहीं हाल ही में कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 8 साल पूरे कर लिए हैं. कियारा की पहली फिल्म फगली थी हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म एम एस धोनी से मिली. इस फिल्म में नजर आने के बाद कियारा ने कई बेहतरीन फिल्म की और बीते साल शेरशाह ने उनकी जिंदगी बदलने का काम किया. इस फिल्म में उन्हें इतना पसंद किया गया कि कुछ ही सालों में कियारा इस दौर की बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनी जाने लगी हैं. हाल ही में कियारा की भूल भुलैया 2 रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धूम मचा रही है. इस फिल्म के बाद अब कियारा की जुग जुग जीयो रिलीज होने जा रही है. फिल्म 24 जून को रिलीज होगी जिसमें कियारा वरुण धवन के साथ नजर आएगीं. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं.   

यह भी पढ़ेः Tejasswi Prakash Video: कटे - फटे कपड़े पहने तेजस्वी प्रकाश ने मीडिया के कैमरों को देखते ही लगाई दौड़, बोले यूजर्स – ‘छोटी बच्ची हो क्या’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news