Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Nattu Kaka: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शक और शो की कास्ट भी नट्टू काका (Nattu Kaka) के किरदार को काफी मिस कर रही थी लिहाजा अब मेकर्स ने नए नट्टू काका की खोज पूरी कर ली है. शो में अब से ये किरदार नजर आएगा. शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) ने नए नट्टू काका से दर्शकों को मिलवा दिया है. 


इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर नए नट्टू काका की झलक दिखाई गई है. इस तस्वीर में असित मोदी के साथ जो शख्स खड़ा दिख रहा है वहीं अब शो में नट्टू काका का रोल निभाते नजर आएंगे. 

यानि एक बार फिर इस मजेदार शो में चाचा-भतीजे की जोड़ी खूब रंग जमाती नजर आएगी. गडा इलेक्ट्रोनिक्स भी खुल चुकी है ऐसे में दुकान बिना नट्टू काका के अधूरी है. अब इस दुकान में नट्टू काका और बाघा दोनों मिलकर फिर से जेठालाल को खूब परेशान करेंगे तो उनके दुख सुख के साथी भी बनेंगे.    


बीते साल हुआ घनश्यान नायक का निधन


आपको बता दें कि इस किरदार को पिछले 13 सालों से घनश्याम नायक निभा रहे थे लेकिन बीते साल उनका निधन हो गया. वो काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे. बीच में उनकी तबीयत में सुधार भी हुआ लेकिन फिर सितंबर के आखिर में उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक ने आखिरी सांस ली थी. उनका जाना तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए कभी ना भरने वाला नुकसान था. घनश्याम नायक सिर्फ दर्शकों के ही नहीं बल्कि इस शो के बाकी कलाकारों के भी फेवरेट थे. उनके अंतिम संस्कार में शो से जुड़े कई चेहरे शामिल हुए थे. 


यह भी पढ़ेः Sakina Bold Look: बोल्डनेस की हर लिमिट पार कर गईं तारा सिंह की सकीना, 46 की उम्र में हुईं आउट ऑफ कंट्रोल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें