Sakina Bold Look: बोल्डनेस की हर लिमिट पार कर गईं तारा सिंह की सकीना, 46 की उम्र में हुईं आउट ऑफ कंट्रोल
Advertisement
trendingNow11238579

Sakina Bold Look: बोल्डनेस की हर लिमिट पार कर गईं तारा सिंह की सकीना, 46 की उम्र में हुईं आउट ऑफ कंट्रोल

Ameesha Patel का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस सफेद कलर की ड्रेस पहनकर बोल्ड वीडियो शूट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सकीना और तारा सिंह

Sakina Bold Look: 'गदर' (Gadar) फिल्म में तारा सिंह (Tara Singh) की सकीना का रोल निभाने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) दिन पर दिन काफी बोल्ड हो रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर 46 साल की सकीना ऐसे-ऐसे वीडियो शूट करके डाल देती हैं कि उन्हें देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं. वीडियो में देखिए एक्ट्रेस पर बोल्डनेस का खुमार किस तरह छाया हुआ है.

होटल के कमरे में शूट किया वीडियो

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने लेटेस्ट वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस पहन बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इय वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग वनपीस पहन बार-बार पीछे मुड़कर देख रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के  लिए अमीषा ब्लैक गॉगल्स लगाई हैं और सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किया है.

 

 

ब्रालेस हुईं सकीना

अमीषा पटेल (Sakina) इस वीडियो में सफेद कलर की ड्रेस पहनी है और ब्रालेस हैं. अमीषा की इस ड्रेस का गला ना केवल आगे से डीप है बल्कि बैकसाइड से ये ड्रेस बैकलेस भी है. एक्ट्रेस को बोल्ड लुक उनकी ये ड्रेस दे रही है.

खुद शेयर किया वीडियो

अमीषा पटेल ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अमीषा ने लिखा- 'दिल्ली....है पोज बनाओ.' 

 

 

'गदर 2' में आएंगी नजर

अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत 'कहो ना प्यार है' फिल्म से की थी. इस फिल्म में अमीषा ने ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू किया था. ये फिल्म सुपरहिट रही. इसके बाद अमीषा ने 'गदर' फिल्म से तहलका मचाया. इस फिल्म में अमीषा सनी देओल से संग नजर आई थीं. अमीषा ने इस फिल्म में सकीना का जबकि सनी देओल ने तारा सिंह का रोल निभाया था. इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द आ रहा है जिसका नाम 'गदर 2' है. इसमें एक बार फिर से अमीषा और सनी की जोड़ी नजर आएगी. 

 

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Pregnancy: काफी एक्साइटेड हैं नाना बनने जा रहे करण जौहर, अब प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की शेयर कर दी ऐसी फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news