Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Today Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के प्रति जेठालाल की फीलिंग्स के बारे में तो हर कोई जानता है. बबीता जी पर जेठालाल खुद से भी ज्यादा विश्वास करते हैं और उनकी कही किसी बात को वो काट नहीं सकते. लेकिन लगता है कि इस बार बबीता जी ने जेठालाल का भरोसा तोड़ दिया है और कर दी है ऐसी गड़बड़ जिस पर यकीन करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. बड़े ही भरोसे के साथ जेठालाल ने बबीता जी को एक जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन उनसे हो गई है एक गलती.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बबीता जी की वजह से खोया गहनों का डिब्बा
ये तो आप जानते ही हैं कि भिड़े ने पोपटलाल के गहनों की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली थी लेकिन उन्होंने किसी वजह से गहने जेठालाल को सौंप दिए थे वहीं जेठालाल को दुकान जाना था लिहाजा उन्होंने वो गहने बबीता जी को संभालने के लिए दिए. लेकिन बबीता जी ने वो गहने अंजलि भाभी को दे दिए और अंजलि भाभी ने गहनों का डिब्बा सौंप दिया कोमल भाभी को. ऐसा होते-होते वो डिब्बा सोढ़ी के पास जा पहुंचा और अब गलती से वो डिब्बा कहीं गायब हो गया है. सभी को डर कि कहीं गरीबों को देने वाले सामान में वो डिब्बा चला गया है. 


जेठालाल को आए चक्कर
अब ये सच्चाई जेठालाल को पता नहीं थी. वो जैसे ही बबीता जी के पास गहनों का डिब्बा लेने आए तो जेठालाल को पूरे गोकुलधाम वासी उन्हीं के घर पर मिले जिसे देख वो भी चौंक गए लेकिन जब उन्हें पूरी बात पता चली तो बस उनके होश ही उड़ गए और उन्हें चक्कर आने लगे. 



वैसे पोपटलाल इन सभी खबरों से अंजान हैं. उन्हें लग रहा है कि उनक गहने पूरी तरह सुरक्षित हैं. लेकिन कितनी बड़ी गड़बड़ हो गई है इससे वो पूरी तरह अंजाम हैं.     


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर