Urfi Javed Look: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर काफी एक्स्पेरिमेंटल हैं और फैन्स बेसब्री से उनके लेटेस्ट लुक्स का इंतजार करते हैं. अपने नए लुक के साथ उर्फी अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी फैशन सेंस को एक कदम आगे ले गई हैं. बता दें कि उर्फी ने लेटेस्ट लुक में काली रंग की बिकिनी पहनी है. बिकिनी के साथ टांगों को उर्फी ने इस तरह बांधा है कि फैन्स चौंक गए हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Urfi ने पहनी ऐसी चीज कि कदम बढ़ाना हुआ मुश्किल


अपनी इस वीडियो में उर्फी ने काली रंग की बिकिनी पहनी हुई है. बिकिनी के बाद भी लोगों का ध्यान उसपर नहीं बल्कि उर्फी के पैरों पर है. उर्फी ने अपने पैरों पर नीले रंग का अजीब-सा कपड़ा लपेटा हुआ है जिसकी वजह से चलना तो दूर उर्फी जावेद एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही हैं. वीडियो में उर्फी की ब्रेस्ट्स के नीचे का टैटू भी नजर आ रहा है और वीडियो में उनके एक्स्प्रेशन काफी बोल्ड और सेक्सी हैं.



दोनों टांगे बांधकर Urfi ने बनाया ऐसा वीडियो


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने अपनी टांगों को एक नीले कपड़े से बांधा हुआ है. उर्फी ने लंबे से कपड़े में गांठें लगा दी हैं और उससे अपने पैरों को बांध लिया है. उर्फी ने जिस कपड़े से पैरों को बांधा है वो दूर से गुब्बारों जैसा लग रहा है और करीब से किसी गुड़िया की गूंथी हुई चोटी जैसा दिख रहा है. उर्फी ने पैरों को तो ढका है लेकिन उनकी अंडरवेयर नजर आ रही है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.