शोबिज छोड़ चुकीं सना खान के छलके आंसू, हुआ इस बात का पछतावा; बोलीं- 'खुद को कहीं खो चुकी...'
Advertisement
trendingNow12438107

शोबिज छोड़ चुकीं सना खान के छलके आंसू, हुआ इस बात का पछतावा; बोलीं- 'खुद को कहीं खो चुकी...'

Sana Khan: सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में नजर आ चुकीं सना खान 4 साल पहले शोबिज की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी और मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इस सफर के बारे में खुलकर बात की. इस दौरान एक्ट्रेस काफी इमोशनल भी नजर आईं.

Sana Khan On Her Spiritual Journey

Sana Khan On Her Spiritual Journey: एक समय इंडस्ट्री की काफी बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली सना खान आज 4 साल पहले शोबिज की दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी ऐड्स में भी काम किया. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ करती थीं. फिर एक दिन उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और उनके इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया. 

उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़कर अपना धर्म की राह पर चलने का मन बना लिया. हाल ही में सना खान टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के पॉडकास्ट 'किसी ने बताया नहीं' के नए सीजन में नजर आईं, जहां उन्होंने अपने बच्चे, पति और फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले पर खुलकर बात की. इसी बातचीत के दौरान सना काफी इमोशनल भी नजर आईं. इसका वीडियो खुद रुबानी ने शेयर किया है. बातचीत के दौरान रुबीना ने सना से पूछा, 'आपने अपने धर्म को कब अपनाने का फैसला किया?'. 

'शैतान ने कब बेपर्दा कर दिया..' - सना खान

इस पर सना ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त आया जब उन्होंने खुद से सवाल करना शुरू किया कि वो खुश क्यों नहीं हैं? उन्होंने कहा कि कब फुल स्लीव से बैकलेस आउटफिट्स तक का सफर तय किया, उन्हें खुद भी पता नहीं चला. सना ने ये भी कहा कि शैतान ने उन्हें एक औरत के तौर पर कब बेपर्दा कर दिया, इसका एहसास भी उन्हें नहीं हुआ. उन्हें लगता है कि वो खुद को कहीं खो चुकी हैं. इसी बीच सना ने अपने पुराने दिनों को भी याद किया जब वो एक सिंपल लड़की बनकर स्कूल जाया करती थीं. 

कहीं नहीं देखी होगी बदले की ऐसी भावना, जिसने बर्बाद कर दी एक डायरेक्टर की जिंदगी; क्लाइमैक्स देख उड़ जाएंगे दिमाग के परखच्चे

पुराने दिनों को याद कर छलके सना के आंसू 

उन्होंने बताया कि वो कभी सलवार-कमीज पहनकर, बालों में तेल लगाकर दो चोटी बनाकर कॉलेज जाया करती थीं. उन्हें समझ ही नहीं आया कि कब उन्होंने शॉर्ट ड्रेस और बैकलेस आउटफिट पहनना शुरू कर दिया. इसके बाद सना ने कहा कि जब वो इस बारे में सोचती हैं तो उन्हें रोना आता है और इतना कहते-कहते उनकी आंखों में आंसू बहने लगते हैं और रूबीना दिलैक उनको संभालती है. साथ ही सना ने अपने पति और बेटे के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके परिवार में ये माना जाता है कि बेटी रहमत और बेटा नेमत होते हैं. 

सना ने पति अनस को बताया कोयले में हीरा 

उन्होंने रुबीना से कहा कि जब उन्हें अपने जुड़वां बच्चों की खबर मिली, तो वो सोच में पड़ गई थीं कि क्यों उनको जुड़वां क्यों नहीं हुए? लेकिन बाद में उन्हें समझ आया कि अल्लाह ने उन्हें एक ही बच्चा दिया है, क्योंकि वो दो को संभालने की क्षमता नहीं रखतीं. सना ने अपने पति अनस सैय्यद की तारीफ करते हुए कहा कि वो कोयले में हीरा हैं. बता दें, सना ने अपने पूरे करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. उनको असली पहचान सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से मिली. एक्ट्रेस ने 2020 में इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news