गजब! चेन्नई में विराट कोहली ने लूट ली महफिल, शाकिब के आउट होने पर किया सुपर डांस, Video
Advertisement
trendingNow12440753

गजब! चेन्नई में विराट कोहली ने लूट ली महफिल, शाकिब के आउट होने पर किया सुपर डांस, Video

Virat Kohli India vs Bangladesh Test: बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भारत की स्थिति काफी मजबूत हो गई है. टीम इंडिया जीत से अब सिर्फ 6 विकेट दूर है. भारत ने मेहमान टीम को 515 रन का टारगेट दिया है. तीसरे दिन स्टंप तक बांग्लादेश का स्कोर 158/4 है. भारत अभी भी 357 रन आगे है.

गजब! चेन्नई में विराट कोहली ने लूट ली महफिल, शाकिब के आउट होने पर किया सुपर डांस, Video

Virat Kohli India vs Bangladesh Test: बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में भारत की स्थिति काफी मजबूत हो गई है. टीम इंडिया जीत से अब सिर्फ 6 विकेट दूर है. भारत ने मेहमान टीम को 515 रन का टारगेट दिया है. तीसरे दिन स्टंप तक बांग्लादेश का स्कोर 158/4 है. भारत अभी भी 357 रन आगे है. पहले दिन रविचंद्रन अश्विन के शानदार शतक से लेकर दूसरे दिन जसप्रीत बुमराह के शानदार चार विकेट और तीसरे दिन शुभमन गिल-ऋषभ पंत के शतक तक, यह मैच सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव है. 

बांग्लादेश 149 रन पर ढेर

पहली पारी में टीम इंडिया 376 रनों पर सिमट गई, लेकिन उसके गेंदबाजों ने शानदार वापसी की और बांग्लादेश को सिर्फ 149 रन पर ढेर कर दिया. बुमराह, मोहम्मद सिराज और आकाश दीप ने बांग्लादेश को संघर्ष करने का भी मौका नहीं दिया. बांग्लादेश के लिए ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 33 रन बनाए. हालांकि, उनके आउट होने से प्रशंसकों को हंसी आ गई.

भारत के पक्ष में आया फैसला

बांग्लादेश की पारी के 31वें ओवर में शाकिब ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर रिवर्स स्वीप खेलने की कोशिश की. गेंद बल्ले का किनारा लेकर गई और विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बिना कोई गलती किए स्टंप के पीछे शानदार कैच लपका. अंपायर ने रिव्यू लिया ताकि यह पता चल सके कि शाकिब आउट थे या नहीं. बड़ी स्क्रीन पर भारत के पक्ष में फैसला आया और पूरी टीम ने खुशी से आउट होने का जश्न मनाया.

ये भी पढ़ें: अद्भुत कैच...ऋतुराज गायकवाड़ ने दिखाई चीते जैसी फुर्ति, कैच देखकर दंग रह गए फैंस, Video

कोहली ने किया डांस

यह देखकर भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने अपनी खुशी दिखाने में संकोच नहीं किया और एक मजेदार डांस किया. उनका डांस वायरल हो गया. यह पहली बार नहीं है जब कोहली ने मैदान पर डांस किया है. वह अपने डांस से फैंस को लगातार एंटरटेन करते रहते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स ने कर लिया बड़ा फैसला! स्टार खिलाड़ी नहीं होगा टीम से बाहर, CSK फैंस को झटका

गिल और पंत ने लगाया शतक

ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने तीसरे दिन शतकों के साथ पहले टेस्ट मैच में भारत को जीत की ओर अग्रसर किया. गिल (नाबाद 119) और पंत (109) ने चौथे विकेट के लिए 167 रनों की साझेदारी करके मेजबान टीम को आगे बढ़ाया. भारत ने रात के 81/3 स्कोर से आगे खेलते हुए 287/4 के स्कोर पर अपनी दूसरी पारी घोषित की और कुल 514 रनों की बढ़त हासिल की. बांग्लादेश ने अपनी दूसरी पारी में कुछ जोश दिखाया और खराब रोशनी के कारण शाम 4.25 बजे खेल रोके जाने तक चार विकेट पर 158 रन बना लिए थे.कप्तान नजमुल हुसैन शांतो (51) और शाकिब अल-हसन (5) मेहमान टीम के लिए नाबाद हैं. भारत के लिए रविचंद्रन अश्विन ने 3 विकेट लिए हैं.

Trending news