Paper Queen Apeksha Rai: उर्फी जावेद का फैशन भी कमाल का है. कभी वो शरीर पर पूल चिपका लेती हैं तो कभी अपनी तस्वीरों से बनी ड्रेस पहन लेती हैं. कभी कांच कभी ब्लेड से बने आउटफिट खतरों के खिलाड़ी से कम नहीं हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) है. उर्फी को स्टाइलिश दीवा यू हीं नहीं कहा जाता. हर बार वो अपने यूनिक स्टाइल से लोगों को इम्प्रेस करती दिखती हैं. लेकिन कोई है जो उर्फी को भी टक्कर दे रहा है और खुद उर्फी भी उनके फैशन को देख हैरान रह गई हैं. चलिए बताते हैं कि हम किनकी बात कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन है ये पेपर क्वीन?
उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक लड़की अखबार से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा है – ‘इस लड़की ने कुछ हुनर तो जरूर है’ वहीं जब इस लड़की के इंस्टाग्राम की जांच पड़ताल हमने की तो हम भी हैरान रह गए. इस लड़की का नाम अपेक्षा राय है जो अखबार से बनी ड्रेस पहनकर अपनी रील्स बनाती हैं और उन्हें पोस्ट करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी ढेरों वीडियो हैं जिनमें वो कभी अखबार से बना गाउन पहने हुए हैं, तो कभी साड़ी, कभी स्कर्ट तो कभी फ्रॉक और उनका ये टैलेंट देखकर हर कोई हैरान है. खुद को इस लड़की ने पेपर क्वीन, पब्लिक फिगर और फैशन डिजाइनर बताया है.





तो देखा आपने...यूं तो कम कीमत में बिकने वाला अखबार कई कामों में आता है. बिजली ना हो तो हवा कर लीजिए, पढ़कर ज्ञान बढ़ा लीजिए, बिछाने के भी काम मे लेते है लोग अखबार को. लेकिन इस लड़की ने तो हुनर दिखाते हुए अखबार की ड्रेस ही बना ली है और सोशल मीडिया पर इसका बखूबी प्रचार भी कर रही हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर