कौन हैं महजबीन कोटवाला? जिनके साथ उड़ रहीं मुनव्वर फारूकी के दूसरे 'निकाह' की खबरें
Advertisement
trendingNow12267623

कौन हैं महजबीन कोटवाला? जिनके साथ उड़ रहीं मुनव्वर फारूकी के दूसरे 'निकाह' की खबरें

Munawar Faruqui Second Married: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी इस समय अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं के छाए हुए हैं, लेकिन उनके फैंस ये जानने के लिे बेतबा हैं कि आखिर उनकी दूसरी पत्नी कौन है और क्या करती हैं?

Munawar Faruqui Second Married

Munawar Faruqui Second Wife Mahjabeen Cotwala: स्टैंड-अप कॉमेडियन और रियलिटी शो 'लॉक-अप'-'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी इस समय काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं, जिसके पीछे की वजह उनके शो नहीं, बल्कि उनकी दूसरी शादी है. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो उनके दूसरे निकाह की बताई जा रही है. ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि मुनव्वर ने परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों के बीच दूसरा निकाह किया. 

और 26 मई को उन्होंने रिसेप्शन की पार्टी दी है. इतना ही नहीं, मुनव्वर फारुकी के दूसरे निकाह की खबरों ने फैंस को भी काफी हैरान कर दिया है, जिसके बाद वो दोनों की साथ में एक झलक देखने के और उस लड़की के बारे में जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है वो लड़की जिसके साथ मुनव्वर ने शादी की. फिलहाल मुनव्वर की और से उनकी शादी को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं आया है और न ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में कोई पोस्ट या स्टोरी शेयर की. 

कौन है मुनव्वर की दूसरी पत्नी?

NBT में छपी खबरों के मुताबिक, मुनव्वर ने जिस लड़की से दूसरा निकाह किया है उनका महजबीन कोटवाला है, जो मेमन कम्युनिटी से ताल्लुक रखती हैं. साथ ही वो पेश से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और मुंबई सेंट्रल के अगरीपारा इलाके में रहती हैं. हालांकि, उनका भी कोई ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं मिल पाया है. नवभारत टाइम्स के मुताबिक, महजबीन तलाकशुदा हैं और एक 10 साल की बेटी की मां हैं. इतना ही नहीं, ये मुनव्वर और महजबीन की दूसरी शादी है. मुनव्वर की भी पहली शादी से उनका एक बेटा मिकाइल है.

जब पिता धर्मेंद्र के डर से ईशा देओल ने उठाया था ऐसा कदम, देखकर खुली रह गई थी करण जौहर की भी आंखें

26 मई को रखी थी रिसेप्शन पार्टी!

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, सोमवार को अचानक मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की खबरें आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया. बताया जा रहा है कि मुनव्वर ने करीबी रिश्तेदारों के बीच 10-12 दिन पहले ही निकाल कर लिया था और 26 मई रविवार को दोनों ने आईटीसी ग्रैंड मराठा में रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जिसमें हिना खान भी पहुंची थीं. हालांकि, इन खबरों को लेकर कहीं से कोई कन्फर्म जानकारी अभी तक सामने नहीं आए हैं. 

वायरल हो रही फोटो

हालांकि, महजबीन कोटवाला के नाम से हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है, जिसमें एक फोटो पोस्ट की गई है. फोटो में लड़की के हाथ में मेहंदी लगी नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने एक शख्स का हाथ पकड़ा हुआ है. दोनों के साथ में शादी की रिंग नजर आ रही है. जहां दुल्हन सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं तो, शख्स ब्लैक एंड व्हाइट सूट में नजर आ रहे हैं, लेकिन फोटो में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा है. साथ ही अकाउंट की इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ फोटो शेयर की ई हैं. 

Trending news