Vicky Jain On Ankita: 'बिग बॉस' से बेघर होने के बाद विक्की जैन पहली बार कैमरे के सामने आए. विक्की को देखते ही पैपराजी ने सवालों की झड़ी लगा दी. विक्की ने भी एक-एक करके सभी सवालों का जवाब दिया. इसके साथ ही बताया कि वो घर से बाहर आने के बाद उन्हें कितना मिस कर रहे हैं. इसके साथ ही ये भी बताया कि शो में अंकिता को फिनाले में कौन टक्कर दे सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बस जीतकर आ जाए घर
विक्की (Vikcy Jain) ने कहा कि 'हम सब लोग बस यही चाह रहे हैं कि वो शो जीतकर आ जाए. बस सब लोग इस वक्त यही चाहते हैं.' पैपराजी ने पूछा कि मिस कर रहे हैं अंकिता को? जवाब में विक्की ने कहा- 'बहुत ज्यादा. अब तो आदत हो गई है.' इतना तो शादी के पहले रहने की आदत नहीं थी जितना अब साथ में रह लिए. अब तो बस ऐसा लग रहा कि बस जल्दी आ जाए.


 



 


कौन देगा अंकिता को टक्कर?
जब पैप्स ने पूछा कि अंकिता (Ankita Lokhande) को कौन टक्कर देने वाला है? इस सवाल के जवाब में विक्की जैन ने कहा- 'अंकिता को टक्कर मुनव्वर और अभिषेक दे सकते हैं. मनारा भी काफी अच्छा खेल रही है. लेकिन मैं चाहता हूं कि ये शो अंकिता ही जीते. मेरा सारा सपोर्ट अंकिता को है.' 


 



 


28 जनवरी को है ग्रैंड फिनाले
'बिग बॉस' का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है. शो के आखिरी पड़ाव पर अभी घर में सिर्फ चार लोग बचे हैं. अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक और मनारा. ऐसे में फैंस भी इस शो के फिनाले को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फिनाले में 'बिग बॉस 17' के सभी एक्स कंटेस्टेंट्स होंगे. वहीं कई सेलेब्स स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी देंगे. शो के फिनाले के लिए शो में मौजूद 4 कंटेस्टेंट्स भी फिनाले की तैयारी कर रहे हैं. अब देखना होगा कि 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी इस बार किस सितारे के हाथ लगेगी.