'बिग बॉस 17' से जबसे विक्की जैन आउट हुए हैं, तबसे सोशल मीडिया के गॉसिप्स में छाए हुए हैं. विक्की भैया तो बेघर होने के बाद गर्ल गैंग के साथ पार्टी भी कर चुके हैं. इस पार्टी ने तो इंटरनेट पर इतना बवाल किया कि लोग भी सवाल उठाने लगे हैं. इस बीच उनकी कुछ कॉजी सी तस्वीरें पूर्वा राणा के साथ भी वायरल हुई थीं जिसमें वह उनके साथ पोज देते दिख रहे थे. ये बात अंकिता लोखंडे के फैंस को पसंद नहीं आई और जमकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करने लगे. आइए बताते हैं आखिर पूरा मेटर क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये तो आप जानते ही हैं कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता Bigg Boss 17 में काफी चर्चा में रहा था. दोनों के पैरेंट्स भी आए तो खूब ज्यादा शोर मच गया था. अंकिता की सास ने तो कुछ ऐसी बातें कह दी थी जिसे खुद सलमान खान ने साफ किया था और विक्की के परिवार को जमकर सुनाया था.



विक्की जैन की पार्टी में कौन कौन था
अब वही विक्की घर से बेघर होने के बाद पार्टी करते दिखे. जिसमें कोई गलत बात भी नहीं है. मगर अंकिता लोखंडे के फैंस को कुछ बातें बिल्कुल पसंद नहीं आईं. जैसे विक्की जैन का एक एक्ट्रेस के साथ इस तरह क्लोज पोज देना. वैसे पार्टी में विक्की जैन के अलावा ईशा मालवीय, सना और आयशा भी शामिल थीं.


कौन हैं पूर्वा राणा
पूर्वा राणा और विक्की जैन की फोटोज ने ही सबसे ज्यादा बवाल खड़ा किया है. तो बता दें अपूर्वा सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी विक्की के साथ तस्वीरें शेयर की है.  साल 2018 में पूर्वा ने फिल्म डेब्यू किया 'पागलपंति' फिल्म से. जिसमें वह 'रोशनी' तेंदुलकर का रोल निभाती नजर आई थीं. इससे पहले वह मॉडलिंग जगत में भी खूब नाम कमा चुकी हैं. साल 2010 में मिस हिमाचल, साल 2012 में मिस ड्रीम गर्ल जैसे कई ताज अपने नाम कर चुकी हैं. पूर्वा हिमाचल के धर्मशाला की रहने वाली हैं. वह भी शादीशुदा हैं. उनकी शादी साल 2019 में शैरनिक के साथ हुई थी.


भड़के अंकिता लोखंडे के फैंस
विक्की और पूर्वा तस्वीरों में एक दूसरे के करीब दिख रहे हैं. इस तरह पोज देना ही अंकिता के फैंस को पसंद नहीं आया. कुछ ने विक्की को ट्रोल किया तो कुछ ने उन्हें कसकर सुनाया. एक फैन ने लिखा, 'आखिर बीवी के पीछे से ऐसा कौन करता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'फिर विक्की भैया की मम्मी को लगता है कि इनका बेटा कुछ नहीं करता है.'


पूर्वा हुईं नाराज दिया जवाब
पूर्वा राणा को इन कमेंट्स से दिक्कत हुईं. उन्होंने गुस्से में कमेंट्स बॉक्स में ही यूजर्स को जवाब दिया. उन्होंने लिखा कि ये लोग नफरत फैला रहे हैं. वे दोनों बस अच्छे दोस्त हैं. खुश हैं. इस तरह तमाशा बनाना ठीक नहीं. इससे कुछ नहीं होने वाला है.