Jio Dive VR: Apple का VR ग्लास खरीदना हर किसी के लिए सम्भव नहीं है और उसके पीछे वजह है इसकी कीमत जो कि तकरीबन 3500 डॉलर है जो भारतीय करेंसी के हिसाब से तकरीबन 2,88,406 रुपये होता है. इतना महगा वर्चुअल रियलिटी ग्लास अगर आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल हम आज आपके लिए एक किफायती वर्चुअल रियलिटी ग्लास लेकर आए हैं. ये VR ग्लास बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. ये पहनने में कम्फर्टेबल है साथ ही साथ इसे इस्तेमाल करना भी बेहद ही आसान है. इसकी कीमत महज 1299 रुपये है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये VR ग्लास. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन सा है ये VR ग्लास 


जिस वीआर ग्लास के बारे में हम बात कर रहे हैं उसे Jio तैयार कर रहा है और इसका नाम है Dive, और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ 1299 रुपये है. ये कीमत कम है तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता किया गया है. ये दमदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. सबसे जरूरी ये है कि इसे घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद आपके सिर में दर्द नहीं होता है. साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल है.   


क्या है खासियत 


अगर बात की जाए खासियत की तो जिओ डाइव में आपको 100 इंच की वर्चुअल स्क्रीन देखने को मिलती है, ये स्क्रीन आपको किसी थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करती है, इसमें आप गेम खेल सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, वेब सीरीज देख सकते हैं, इतना ही नहीं आप इसमें फोटोज भी देख सकते हैं लेकिन इसका एक्सपीरियंस आपको हमेशा याद रहने वाला है. अगर आप भी इस वीआर ग्लास को खरीदना चाहते हैं तो महज 1299 रुपये में ही अपने घर ले आ सकते हैं और जोरदार तरीके से फिल्में देखने और गेम खेलने का मजा ले सकते हैं.