Automatic Mixer Grinder: वंडरशेफ ने भारत का पहला कंप्लीट ऑटोमैटिक मिक्सर ग्राइंडर- वंडरशेफ न्यूट्रीब्लेंड स्मार्ट लॉन्च कर दिया है. लेटेस्ट प्रोडक्ट आपके किचन में जाना दाल देता है और चटनी बनाना हो या फिर स्मूथी बनानी हो, हर काम में इसका कोई भी जवाब नहीं है. ये एक दमदार किचन अप्लायंस है जो किफायती भी है और साथ ही में बेहद ही पावरफुल भी है. अगर आप भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो अब हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 


न्यूट्रीब्लेंड स्मार्ट मिक्सर और ग्राइंडर का अपनी तरह का पहला मिश्रण है जो पूरे ऑपरेशन को स्वचालित बनाता है, जिसमें बटन पर एक बार टैप के अलावा किसी भी ह्यूमन इंटरफेयर की जरूरत नहीं होती है. इसका हाईटेक माइक्रोकंट्रोलर ऑपरेशन को संभालने और इसे ऑटोमैटिक रूप से बंद करने में मदद करता है, जिससे आप रसोई में अन्य काम करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हो जाते हैं. 


वंडरशेफ न्यूट्रीब्लेंड स्मार्ट उद्योग में पहली बार विशिष्ट डबल पल्स तकनीक के साथ आता है. इसका स्मार्ट टच पैनल सम्मिश्रण गति और मोड पर सटीक नियंत्रण प्रदान करता है, और अंतिम सुविधा के लिए 3 पूर्व-प्रोग्राम किए गए मेनू रखता है. ये एक मजबूत 1000W तांबे की मोटर द्वारा संचालित, जो 22,000 RPM की बिजली की गति से चलती है, यह कठिन सामग्रियों को भी आसानी से मिक्स कर सकती है. न्यूट्रीब्लेंड स्मार्ट के इनोवेटिव न्यूट्री-जार में वंडरशेफ न्यूट्रीब्लेंड ऐप के माध्यम से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा है, जो व्यंजनों, पोषण संबंधी जानकारी और रिमोट उपकरण नियंत्रण तक पहुंच प्रदान करती है. वंडरशेफ न्यूट्रीब्लेंड स्मार्ट अब वंडरशेफ वेबसाइट और इसके एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है, इसकी एमआरपी 7,700 रुपये है. इस स्मार्ट मिक्सर ग्राइंडर को आप wonderchef.com से परचेज कर सकते हैं.