कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक डॉक्टर ने कुत्ते के साथ बलात्कार की घिनौनी हरकर को अंजाम दिया है. रेप का आरोपी एक आयुर्वेदिक डॉक्टर है जिसके खिलाफ अब रीजेंट पार्क थाने में केस दर्ज हुआ है.


डॉगी के साथ घिनौनी हरकत


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना कोलकाता के रीजेंट पार्क इलाके में मंगलवार शाम की है. वारदात के बारे में जिसे भी जानकारी मिली वह हैरान रह गया. एक डॉक्टर की बेजुबान जानवर के साथ ऐसी घिनौनी हरकत से हर कोई अचंभित है. इसी इलाके में रहने वाली एक महिला ने 100 नंबर पर फोन कर लालबाजार थाने में इस निर्मम घटना की जानकारी दी.


शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. आरोपी डॉक्टर की उम्र 60 साल बताई जा रही है और अब उसे हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी डॉक्टर अरविन्द पार्क में अपनी दीदी के घर पर पिछले डेढ़ साल से पत्नी के साथ रहता था और खुद को एक आयुर्वेद डॉक्टर बताता था.


खिलाने के बहाने ले गया आरोपी


इलाके में रहने वाली एक महिला ने बताया कि पास के घर में रहने वाले एक डॉगी को खिलाने के नाम पर आरोपी डॉक्टर अपने घर ले आया .थोड़ी देर बाद उस कुत्ते के चिल्लाने की आवाज़ सुनकर पड़ोसी महिला ने पाया कि डॉगी के गुप्तांग से खून निकल रहा है. तब जाकर उस डॉक्टर के कुकर्म का पर्दाफाश हुआ.


ये भी पढ़ें: रातों-रात अरबपति बन गई फैमिली! खाते में आए 3.7 लाख करोड़; जानें फिर क्या हुआ


महिला ने लालबाजार थाने में तुरंत फोन कर इस घटना की जानकारी दी. महिला ने बताया कि थाने को खबर करने के बाद रीजेंट पार्क थाने में शिकायत दर्ज की गई है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार किया है.


VIDEO-