लोग कहेंगे तुम BJP से हो... PM Modi ने यूट्यूबर को अवॉर्ड देते हुए कहा था ऐसा, अब हैक हुआ अकाउंट
Advertisement
trendingNow12447166

लोग कहेंगे तुम BJP से हो... PM Modi ने यूट्यूबर को अवॉर्ड देते हुए कहा था ऐसा, अब हैक हुआ अकाउंट

YouTuber Ranveer Allahbadia के दोनों YouTube चैनल हैक हो गए हैं. बता दें, इनको कुछ वक्त पहले ही पीएम मोदी ने अवॉर्ड दिया था. इनके अब सभी वीडियो भी डिलीट कर दिए गए हैं. 

 

लोग कहेंगे तुम BJP से हो... PM Modi ने यूट्यूबर को अवॉर्ड देते हुए कहा था ऐसा, अब हैक हुआ अकाउंट

मशहूर YouTuber और Influencer रणवीर अल्लाहबादिया के दोनों YouTube चैनल हैक हो गए हैं और उनका नाम बदलकर 'टेस्ला' कर दिया गया है. बता दें, इनको कुछ वक्त पहले ही पीएम मोदी ने अवॉर्ड दिया था. इनके अब सभी वीडियो भी डिलीट कर दिए गए हैं. हैकर्स ने एक फर्जी लाइवस्ट्रीम किया था जिसमें AI से बना एलन मस्क दिख रहा था. यह लोगों को क्रिप्टोकुरेंसी में निवेश करने के लिए कह रहा था और झूठा वादा कर रहा था कि उनका पैसा दोगुना हो जाएगा.

QR कोड स्कैन करने को कहा

ये अवतार लोगों को एक QR कोड स्कैन करने के लिए कहता है और फिर एक शकदार वेबसाइट elonweb.net पर बिटकॉइन या इथेरियम भेजने के लिए. ये एक बहुत पुराना तरीका है जिससे लोग लोगों को धोखा देते हैं और उनसे पैसे लेते हैं. इस तरह के घोटाले अक्सर बड़े-बड़े यूट्यूब चैनलों को निशाना बनाते हैं.

आ रहा ऐसा मैसेज

YouTube से दोनों चैनल हटा दिए गए हैं. पहले, जब इन चैनलों को सर्च गया, तो YouTube ने बताया था कि ये चैनल कंपनी के नियमों के खिलाफ थे इसलिए इन्हें हटा दिया गया है. लेकिन अब, YouTube पर इन चैनलों को खोजने पर एक संदेश आता है कि 'यह पेज नहीं मिल रहा है. कुछ और सर्च करें.'

अब तक रणवीर का कोई बयान नहीं आया

रणवीर ने अभी तक इस बात पर कुछ नहीं कहा है कि उनके चैनल कैसे हैक हो गए. उन्होंने आखिरी बार 14 घंटे पहले X पर एक पोस्ट डाली थी. ये पोस्ट उनके पॉडकास्ट का एक छोटा वीडियो था.

पीएम मोदी से मिला था अवॉर्ड

बता दें, कुछ वक्त पहले ही रणवीर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अवॉर्ड मिला था. अवॉर्ड देते हुए जब पीएम मोदी ने पूछा कि फिटनेस का मंत्र देंगे लोगों को. तो उन्होंने कहा था योगा करना चाहिए. जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा था, 'फिर तो लोग कहेंगे मोदी जी की बात बता रहा है. फिर कहेंगे कि तुम बीजेपी वाले हो गए हो.'

Trending news