उन्नाव: दिल्ली (Delhi) से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी (Akhilesh Pati Tripathi) का यूपी (UP) के उन्नाव (Unnao) में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow-Agra Expressway) पर एक्सीडेंट (Accident) हो गया, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया. हालांकि अब उनकी हालत खतरे बाहर बताई जा रही है.


लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलटी कार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम आदमी पार्टी ने बताया कि विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव प्रचार करने के बाद लौट रहे थे और उनकी कार उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर पलट गई. आप की उत्तर प्रदेश यूनिट के प्रवक्ता महेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा कि कार में विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साथ यात्रा कर रहे पांच अन्य लोगों को मामूली चोट आई है.


ये भी पढ़ें- घर में चल रहा था बम बनाने का काम, अचानक हुआ धमाका और चली गई 7 लोगों की जान


चुनाव प्रचार करके लौट कर रहे थे विधायक


उन्होंने बताया कि विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी अपने साथियों के साथ गोरखपुर से पार्टी के लिए प्रचार करके लौट रहे थे और बेहता मुजावर थाना क्षेत्र में ये हादसा हो गया.


कार की अगली सीट पर बैठे थे विधायक


महेंद्र सिंह के अनुसार, कार का एक पहिया अचानक से निकल गया और कार पलट गई. उन्होंने बताया, ‘दुर्घटना में विधायक गंभीर रूप से घायल हो गए. वो कार की अगली सीट पर बैठे थे.’



ये भी पढ़ें- यूक्रेन-रूस युद्ध के बीच पाकिस्तान ने दिया बड़ा सरप्राइज, UN में नहीं की वोटिंग


दिल्ली की मॉडल टाउन विधान सभा से विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को घटना के बाद इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता अस्पताल ले जाया गया. महेंद्र सिंह के मुताबिक, ‘डॉक्टरों ने कहा है कि वो खतरे से बाहर हैं.’


LIVE TV