Accident in Delhi Thar car collided near Malai Mandir: होली पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जब साउथ वेस्ट दिल्ली के बसंत विहार मलाई मंदिर के पास जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया. तेज रफ्तार थार गाड़ी ने कई लोगों को कुचल दिया. लोगों का कहना है कि 2 की मौत हो गई है और 4-5 लोग घायल हुए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दो लोगों की डेथ हुई है, जिनमे से एक बच्चा बताया जा रहा है. सभी घायल पटरी पर फल फ्रूट बेचने का काम करते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाई मंदिर के सामने हुई घटना


इस हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों का कहना है कि मलाई मंदिर के सामने स्पीड से थार गाड़ी (Thar Car) आई. वह गाड़ी पहले एक खंभे से टकराई और फिर अनबैलेंस होकर पटरी पर फल फ्रूट बेच रहे रेहड़ी वालों पर पलट गई. लोगों की मानें तो 120 से ज्यादा स्पीड गाड़ी की थी, इसलिए हादसा भयावह हो गया. हालांकि अभी तक इस एक्सीडेंट को लेकर पुलिस की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि कितने लोग घायल हुए हैं और कितने की मौत हुई है?



काफी तेज थी गाड़ी की रफ्तार


मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक थार गाड़ी (Thar Car) की रफ्तार काफी तेज थी. अगर गाड़ी शुरू में खंभे से नहीं टकराई होती तो हताहतों की संख्या और ज्यादा बढ़ सकती थी. उसकी तेज स्पीड की वजह से हादसे के बाद गाड़ी कई बार पलटी थी. जिसके चलते लोग उसके नीचे आकर दबते चले गए. घायलों को बाद में अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से कई लोग अब भी जिंदगी-मौत के बीच में जूझ रहे हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में अपना बयान जारी किया है. 


पुलिस कर रही है मामले की जांच


दिल्ली पुलिस के मुताबिक बुधवार रात शहर के मलाई मंदिर इलाके में तेज रफ्तार थार (Thar Car) ने कई लोगों को कुचल दिया. घटना में 5 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. इस एक्सिडेंट में 2 गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है. शुरूआती जांच में सामने आया है कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी और संतुलन बिगड़ने के कारण हादसा हुआ. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे