CM Yogi Adityanath and Akhilesh Yadav: लखनऊ विधानसभा में गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को क्रिकेट खेलने का चैलेंज कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा कि एक बार हमसे क्रिकेट खेलने तो आओ, हर बॉल पर छक्का मारूंगा. उनके इस भाषण से विधानसभा में हंगामा शुरू हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा के बने स्टेडियम में होते हैं कार्यक्रम


पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सबसे बड़ी बात है कि प्रदेश के अंदर एक भी कोई स्टेडियम नहीं बना पाए हैं. भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इन्हें जब भी शपथ लेनी होती है तो सपा के बने स्टेडियम में जाते हैं. ओलंपियंस का सम्मान करना होता है तो सपा के स्टेडियम में जाते हैं. जातिगत जनगणना को लेकर विधानसभा के अंदर दूसरी पार्टी से समर्थन मांगने पर अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता चाहती है कि जातिगत जनगणना हो. मुझे भी उम्मीद है कि सरकार इस दिशा में कोई अच्छा कदम उठाएगी. दिल्ली सरकार को सोचना चाहिए कि देश की जनता जातिगत जनगणना चाहती है तो यह होनी चाहिए.


नेहा राठौर के पक्ष में बोले अखिलेश


नेहा सिंह राठौर को नोटिस भेजने के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा, यह सरकार तो किसी को अपने खिलाफ बोलने ही नहीं देती है. सरकार का टेंपल रन डीजीपी हो और जाति के आधार पर पोस्टिंग होती हो तो क्या उम्मीद की जा सकती है. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर एडमिनिस्ट्रेशन जागरूक होकर काम करता तो कानपुर देहात में मां बेटी की जान नहीं जाती, जिस प्रशासन की जिम्मेदारी थी वह मौके से भाग खड़ा हुआ और झोपड़ी पर बुलडोजर चला दिया गया.


अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछते हुए कहा कि आपको कौन रोकता है अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने से. जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं लेकिन हर रोज घटनाएं हो रही है. कन्नौज में एक मुस्लिम नौजवान से मंदिर में मांस रखवा दिया जो बीजेपी का कार्यकर्ता था. रायबरेली में दलित की पिटाई हुई. जौनपुर में सभासद को गोली मार दी गई. यह कैसा जीरो टॉलरेंस है.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद  Zeenews.com/Hindi - सबसे पहले, सबसे आगे