Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की एक टीम ने गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद असद ओर शूटर गुलाम को गुरुवार को झांसी में एनकाउंटर में ढेर कर दिया. दोनों के सिर पर पांच लाख रुपये का इनाम था. झांसी में डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के अगुआई में एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ को अंजाम दिया. दोनों के पास एडवांस विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं. 24 फरवरी को असद प्रयागराज के धूमनगंज में उमेश पाल पर फायरिंग करते हुए कैमरे में कैद हुआ था. एनकाउंटर ऐसे दिन हुआ, जब अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को प्रयागराज की अदालत में पेश किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसटीएफ के एडीजी अमिताभ यश ने कहा कि एसटीएफ ने दोनों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद टीम को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी. अदालत में सुनवाई के दौरान अतीक अहमद को अपने बेटे के एनकाउंटर की सूचना मिली, तो वह फूट-फूट कर रो पड़ा. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर फैली, यूजर्स ने कमेंट्स की बाढ़ लगा दी.


यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स


@dineshkoudanya नाम के यूजर ने कहा, मिट्टी में मिला देंगे: बाबाजी...मट्टी में मिल गए हैं. मट्टी में मिलने के बाद रगड़े जा रहे हैं.  @ssverma2345 ने कहा, अभिनंदनीय कार्रवाई. कानून का राज चलना चाहिए, गुंडों का नहीं. न्यायिक सुधार की भी तुरंत आवश्यकता है. कानून सजा देने के लिए कम मुजरिमों के बचाव में ज्यादा दिखाई देता है. @vijendraGoswa14 ने लिखा,  ये योगी जी की उमेश पाल को सच्ची श्रद्धांजलि है. वैसे योगी जी के बारे मे एक बात तो कंफर्म हो गई कि अगर महाराज ने कुछ ठान लिया तो फिर उसे करके ही मानते .अंजाम फिर जो भी हो. कहा था ना मिट्टी में मिला दूंगा तो.. अब तुष्टिकरण करने वाले सड़कछाप गिद्धों का विधवा विलाप शुरू होगा.


हालांकि कुछ लोगों ने इस एनकाउंटर पर सवाल भी उठाए.  @Chandra68391231 ने लिखा, न्यायपालिका  खत्म कर देनी चाहिए. इंसाफ बंदूक से ही होने लगा है. देशवासियों को कोर्ट की कोई जरूरत नहीं रह गई है. @bharambe90399 ने लिखा, क्या यह पहली बार है जब पुलिस ने कोई हाई प्रोफाइल एनकाउंटर किया है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|