Atique Ahmed Medical Report: माफिया से नेता बने अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की 15 अप्रैल को प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब दोनों की मौत से पहले की मेडिकल रिपोर्ट आई है, जो सामान्य है. मर्डर से एक दिन पहले यानी 14 अप्रैल को कॉल्विन अस्पताल में दोनों का मेडिकल हुआ था. जब अतीक और अशरफ को गोली मारी गई तब भी पुलिस दोनों को लेकर कॉल्विन अस्पताल मेडिकल कराने के लिए ही पहुंची थी. बता दें कि कोर्ट ने हर 24 घंटे में अतीक और अशरफ का मेडिकल टेस्ट कराने का निर्देश दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितना था अतीक का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल?


कॉल्विन अस्पताल में 14 अप्रैल की रात किए गए मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अतीक अहमद (Atique Ahmed) का ब्लड प्रेशर 120/86 था, जो नॉर्मल है. इसके साथ ही उसके ऑक्सीजन लेवर 96 प्रतिशत था और पल्स रेट 98 थी. ये दोनों भी सामान्य थे. इसके अलावा अतीक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान भी नहीं थे.


क्या बेटे की मौत के बाद तनाव में था अतीक?


इससे पहले कहा जा रहा था कि 13 अप्रैल को बेटे असद के एनकाउंटर के बाद अतीक अहमद (Atique Ahmed) टेंशन में था और पूरी रात जेल में सोया नहीं था. हालांकि, अतीक की मेडिकल रिपोर्ट सामान्य है और टेंशन की वजह से ना तो उसके ब्लड प्रेशर बढ़ा था और ना ही पल्स रेट असामान्य हुआ था. यानी असद के एनकाउंटर के बाद वह सामान्य था और किसी तरह के तनाव में नहीं था.


अशरफ की मेडिकल रिपोर्ट भी सामान्य


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अतीक अहमद (Atique Ahmed) के साथ ही उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की मेडिकल रिपोर्ट भी सामान्य आई है. 14 अप्रैल को किए गए मेडिकल टेस्ट के अनुसार, अशरफ का ब्लड प्रेशर 120/80 था, जबकि पल्स रेट 88 थी और ऑक्सीजन लेवर 98 प्रतिशत था. अशरफ की बॉडी पर भी किसी तरह के चोट के निशान नहीं थे.


15 अप्रैल को भी होना था अतीक-अशरफ का मेडिकल


अतीक अहमद (Atique Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) का मेडिकल टेस्ट 15 अप्रैल की रात को भी होना था और करीब 10 बजे पुलिस दोनों को लेकर कॉल्विन अस्पताल पहुंची थी. पुलिस वैन से उतरकर अतीक और अशरफ दोनों मीडिया से बात करने लगे और इसी दौरान मीडियाकर्मी के भेष में आए तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया.