बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के स्कूलों को बम की धमकी (Schools Receive Bomb Threats) वाला ईमेल मिलने के बाद अफरातफरी मच गई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बेंगलुरु के 6 स्कूलों में बम होने की सूचना मिलने के बाद स्कूलों में सर्च ऑपरेशन जारी है, हालांकि अब तक किसी भी स्कूल में बम नहीं मिला है.


किसी भी स्कूल में नहीं मिला विस्फोटक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु के 6 स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस सभी छह स्कूलों के परिसरों में पहुंच गई और जांच शुरू कर दिया. हालांकि अभी तक किसी भी स्कूल में विस्फोटक सामग्री नहीं मिली है.


इन स्कूलों में मिली बस की सूचना


1. महादेवपुर पीएस लिमिट्स गोपालन इंटरनेशनल स्कूल
2. वर्थुर पीएस लिमिट्स दिल्ली पब्लिक स्कूल
3. मार्था हल्ली पीएस लिमिट्स न्यू एकेडमी स्कूल
4. सेंट विंसेंट पॉल स्कूल, हेनूर पीएस
5. इंडियन पब्लिक स्कूल, गोविंदपुरा
6. एबेनेजर इंटरनेशनल स्कूल


मौके पर भेजे गए बम निरोधक दस्ते


बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के स्कूलों को ई-मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच कर रही हैं. उन्‍होंने बताया कि एक अभ्यास के तहत बम निरोधक दस्ते भी मौके पर जांच के लिए भेजे गए हैं.


कमल पंत ने कहा, 'बेंगलुरु के बाहरी इलाके के स्कूलों को ई-मेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है. हमारी स्थानीय पुलिस इसकी जांच कर रही है.' उन्होंने पत्रकारों से कहा कि बम निरोधक दस्ते मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या मौके पर कुछ मिला है, आयुक्त ने कहा, 'हमारे दल ई-मेल के आधार पर मौके पर जांच कर रहे हैं और जानकारी मिलने पर मीडिया के साथ उसे साझा किया जाएगा.



लाइव टीवी