Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में बाइक टैक्सी के एक ड्राइवर ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. महिला खुद को बचाने के लिए चलती बाइक से कूद गई. ड्राइवर ने कथित तौर पर महिला को दूसरे गंतव्य पर ले जाने की कोशिश की. पुलिस ने कहा कि घटना 21 अप्रैल को हुई जब महिला ने रात करीब 11 बजे रैपिडो ऐप पर एक सवारी बुक की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ड्राइवर ने ओटीपी चेक करने की बात कहकर महिला का फोन छीन लिया. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने चलती गाड़ी में उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. महिला ने येलहंका में अबरार बीएमएस कॉलेज के पास तेज रफ्तार बाइक से छलांग लगा दी. कॉलेज का गार्ड महिला की मदद के लिए दौड़ा तो बाइक सवार मौके से फरार हो गया.  आरोपी की पहचान आंध्र प्रदेश के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक राव के रूप में हुई है. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 



चालक इंदिरानगर के बजाय डोड्डाबल्लापुर रोड की ओर बढ़ गया. महिला के पूछने पर वह तेज स्पीड से बाइक चलाने लगा. इस दौरान पीड़ित महिला उससे बार-बार पूछती रही कि वह गलत दिशा में क्यों जा रहा है, इसके बावजूद भी रैपिडो का ड्राइवर चुप रहा.


जब महिला डर गई तो उसे कोई और रास्ता नहीं सूझा और उसने चलती बाइक से छलांग लगा दी. महिला के हाथ और पैर में चोटें आई हैं. चूंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था, इसलिए वह बाल-बाल बच गई और उसे सिर और चेहरे पर कोई बड़ी चोट नहीं आई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज लिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना के दौरान आरोपी शराब के नशे में था.