Bengaluru Crime: बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ी हुई है. 29 वर्षीय महालक्ष्मी की हत्या का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. 21 सितंबर को उनका क्षत-विक्षत शव उनके फ्लैट में फ्रिज में मिला था. हत्या करने वाले ने शव को 30 टुकड़ों में फ्रिज में भर दिया था. हत्या को लेकर कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने पुष्टि की है कि एक संदिग्ध की पहचान की गई है, जो संभवतः पश्चिम बंगाल में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महालक्ष्मी को बेरहमी से मारा गया


उन्होंने कहा कि संदिग्ध की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं, हालांकि फिलहाल किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. महालक्ष्मी व्यालिकावल क्षेत्र में एक बेडरूम के अपार्टमेंट में रह रही थीं. वह अपने पति से अलग रह रही थीं. घटना के बाद, उनके पति भी मौके पर पहुंचे.


भाजपा ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना


महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंताओं का हवाला देते हुए, मंत्री ने आश्वासन दिया कि सरकार सभी आवश्यक सुरक्षा उपाय कर रही है. जिसमें निःशुल्क सीसीटीवी कैमरे और अन्य पहल शामिल हैं. इस बीच विपक्षी पार्टी बीजेपी ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री शरण प्रकाश पाटिल से इस्तीफे की मांग की. उन पर चिकित्सा उपकरणों की खरीद में अनियमितताओं के आरोप लगाए. गृह मंत्री ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है. देखते हैं."


बेंगलुरु में महिलाएं सुरक्षित नहीं!


बेंगलुरु में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध ने नई बहस को जन्म दे दिया है. यह घटना न केवल महालक्ष्मी के परिवार के लिए एक त्रासदी है बल्कि बेंगलुरु में महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे को भी उजागर करती है. सरकार और प्रशासन ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.


एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का हल्ला


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि महालक्ष्मी की हत्या एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चलते हुई है. इस वक्त पुलिस का सारा फोकस बंगाल के बताए जा रहे संदिग्ध पर है. जिस बर्बर तरीके से महालक्ष्मी की हत्या की गई है, उससे महानगर की महिलाओं में खौफ पैदा हो गया है. सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर महिलाओ लगातार पोस्ट कर रही हैं.