Deepak Boxer FB Post: दिल्ली (Delhi) के बुराड़ी (Burari) इलाके में हुए नामी बिल्डर अमित गुप्ता (Amit Gupta) के मर्डर की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है, लेकिन अमित गुप्ता की मौत के पीछे कई राज अभी तक छुपे हुए हैं. इस केस में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स अमित यादव (25) की गिरफ्तारी की है. लेकिन अब कुख्यात गैंगस्टर जितेंद्र गोगी जिसे रोहिणी कोर्ट रूम में उसके विरोधी गैंग ने गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया था अब उसका गैंग दिल्ली में एक बार फिर से सक्रिय हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्डर को बदमाशों ने मारी थीं कई गोलियां


दरअसल 23 अगस्त 2022 को दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बिल्डर अमित गुप्ता को बदमाशों ने कई गोलियां मारी थीं, जिसके बाद अमित गुप्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. दिल्ली पुलिस इसे रंगदारी और हत्या का मामला बता रही थी.


फेसबुक पोस्ट लिख ली हत्या की जिम्मेदारी


लेकिन अब गोगी गैंग को चला रहे गैंगस्टर दीपक बॉक्सर ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर दावा किया है कि अमित गुप्ता की हत्या उसने करवाई है और मर्डर उसके बड़े भाई दिनेश कराला के आदेश पर किया गया है. हत्या का मकसद रंगदारी बिल्कुल नहीं है. पोस्ट में लिखा है कि अमित गुप्ता टिल्लू गैंग को आर्थिक मदद पहुंचाता था. पैसों की उगाही भी करता था.


फरार दीपक बॉक्सर की पुलिस को है तलाश


फिलहाल दीपक बॉक्सर फरार है जिस पर इनाम भी घोषित है और दिल्ली पुलिस को बड़ी शिद्दत से इसकी तलाश है. मृतक अमित गुप्ता गोगी गैंग के जानी दुश्मन टिल्लू ताजपुरिया से जुड़ा हुआ था और उस गैंग का फाइनेंसर था इसलिए उसे गोली मारी गई.



पोस्ट में ये भी दावा किया गया है कि गोगी गैंग के सबसे प्रमुख सदस्य कुलदीप उर्फ फज्जा जिसका एनकाउंटर स्पेशल सेल ने किया था उसकी मुखबिरी भी अमित गुप्ता ने ही की थी. पोस्ट में धमकी दी गई है कि जो भी टिल्लू गैंग का साथ देगा उसका अंजाम यही होगा. आपको बता दें कि टिल्लू वही गैंगस्टर है जिसने जेल में रहते हुए पेशी पर जितेंद्र गोगी की कोर्ट में हत्या करवा दी थी.


वहीं इस केस की जांच कर रहे ऑफिसर ने बताया कि बिल्डर अमित गुप्ता के दिल्ली पुलिस के कई सीनियर अधिकारियों से अच्छे ताल्लुकात थे. जिनके बिहाफ पर वो लोगों को धमकाने का भी काम कर रहा था. वहीं एक बड़ी जमीन पर प्लॉटिंग का काम भी किया जा रहा था, जिसमें बड़े लोगों के करोड़ों रुपये लगे हुए थे. इन सबकी भी जांच की जा रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर