नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में सियासी घमासान तेज हो चला है. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाने तेज कर रहे हैं. अब इस लड़ाई में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की भी एंट्री हो चुकी है. लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर अपने ही अंदाज में निशाना साधा है. लालू ने नीतीश कुमार को अब आराम करने की नसीहत भी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: क्या कोरोना कुछ ही दिन का मेहमान है? सरकार की समिति ने किया ये बड़ा दावा


दरअसल नीतीश ने एक रैली में राज्य में कारखानों की कमी पर बोलते हुए कहा था कि ज्यादा बड़े उद्योग समुद्र के किनारे वाले राज्यों में लगते हैं. नीतीश ने कहा था कि ‘हमने तो बहुत कोशिश कर ली, बिहार में तो उद्योग लग ही नहीं सकते’. नीतीश के इस बयान के बाद से आरजेडी हमलावर है. पहले तेस्वी अब लालू ने खुद नीतीश पर निशाना साधा है.


 



 


लालू यादव ने नीतीश पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट में लालू ने लिखा है, ‘बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या? पंद्रह सालों की नाकामी पर खाली गाल बजाएंगे क्या? नीतीश कुमार! आप थक गए हैं, अब आराम कीजिए.’ लालू यादव ने इस ट्वीट के साथ आरजेडी का एक ग्राफिक्स शेयर किया है, जिसके जरिए नीतीश पर व्यांगात्मक अंदाज में कटाक्ष किया गया है.


LIVE TV