Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को मिलेगा टीटू के खिलाफ वीडियो, तोषू करेगा यशदीप की बेइज्जत

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे, आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पाखी को टीटू के खिलाफ का वीडियो मिल जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2024, 05:51 PM IST
  • टीटू के खिलाफ पाखी को मिलेगा वीडियो
  • तोषू करेगा यशदीप की बेइज्जत
Anupamaa Upcoming Twist: पाखी को मिलेगा टीटू के खिलाफ वीडियो, तोषू करेगा यशदीप की बेइज्जत

नई दिल्ली: टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रेस्त्रां में अच्छा माहौला होगा. अनुपमा अकाउंट और तकनीक से जुड़ी चीजों को सीखने की कोशिश करेगी. यशदीप उनकी मदद करेगा. अनुपमा सोशल मीडिया पर अपने रेस्त्रां को प्रमोशनल के बारे में सीख रही होगी. तभी फोन पर मैसेज आएगा उसे पता चलेगा कि किंजल को प्रमोशन मिलेगा. वह खुश हो जाएगी. अनुपमा और किंजल को खुश देख तोषू को जलन होगी. 

टीटू के खिलाफ मिलेगा सबूत 
तोषू के दिमाग में क्या चल रहा है लेकिन वह बोल नहीं पाता है. वनराज शाह की मंशा साफ है कि वह किसी भी तरह से टीटू को इस परिवार से दूर कर दे. टीटू डिंपी के लिए ज्वैलरी लेकर आएगा, वनराज को शक होगा कि आखिर इतने पैसे कहां से आ रहा है. पाखी को एक वीडियो मिलेगा जिसे वह सबको दिखाएगी. यह वीडियो टीटू का है. 

बढ़ेगी श्रुति की नफरत 
अनुपमा छोटी के लिए केक बनाने के लिए विनती करेगी. श्रुति बोलेगी कि उसे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन आध्या का मूड खराब नहीं होना चाहिए. अनुज अनुपमा को केक बनाने के लिए बोल देगा. ऐसे में श्रुति जल जाएगी.

तोषू बोलेगा झूठ
तोषू के कुछ दोस्त रेस्त्रां में कॉफी पीने के लिए आएंगे. वह कपड़े बदलकर अपने दोस्तों के साथ रेस्त्रां में बैठकर स्टाफ पर हुक्म चलाएगा. वह अपनी मां से प्यार करने और उन्हें अमेरिका में बुलाकर कामयाब बनाने का दिखावा करेगा. इतना ही नहीं वह यशदीप की बेइज्जती भी करेगा. अनुपमा यह सब देख लेगी. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे, 

ये भी पढ़ें-  ये हैं रियल लाइफ के Chandu Champion मुरलीकांत पेटकर? बने थे भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़