close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: 4 मजदूर सहित अलग-अलग हादसों में 11 की मौत, NH-28 पर भीषण एक्सिडेंट

मोतिहारी के कोटवा में NH-28  पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही चार लोग घायल हो गए हैं.

बिहार: 4 मजदूर सहित अलग-अलग हादसों में 11 की मौत, NH-28 पर भीषण एक्सिडेंट
सड़क हादसों में 11 की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर सहित अलग-अलग शहरों में विभिन्न हादसों (Accident) में 11 लोगों की मौत हो गई है. मुजफ्फरपुर में सेफ्टिक टैंक की सेंटरिंग खोलने के दौरान हादसा हुए. इस हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गई. वहीं, एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. सेफ्टिक टैंक के गैस की वजह से घटना घटी है. मौके पर पुलिस टीम पहुंची. बीडीओ, सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया. घटना जिला के कांटी के मधुबन छपरा गांव की है.

वहीं, सासारम में नदी से चार शव (Dead Body) बरामद किए गए हैं. मृतकों में तीन बच्ची और एक महिला शामिल है. घटना जिला के नोखा के अमेठी रजवाहा नहर की है. खबर लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हुई है. इस घटना को खुदकुशी के एंगल से भी देखा जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

इसके अलावा मोतिहारी के कोटवा में NH-28  पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही चार लोग घायल हो गए हैं.

घटना कोटवा के बंगरा चौक की है, जहां बांस से लदे ट्रैक्टर में पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी. ठोकर लागने के बाद ट्रक और ट्रैक्टर दोनों बगल के गड्ढे में लुढ़क गए. घायलों का कोटवा के पीएचसी में ईलाज चल रहा है.

लाइव टीवी देखें-: