झारखंड: पाक झंडे वाली शर्ट पहनने पर 11 युवकों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar502520

झारखंड: पाक झंडे वाली शर्ट पहनने पर 11 युवकों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज

जिला प्रशासन ने मंगलवार शाम को बैद्यपुर गांव में धारा 144 उस समय लागू कर दी जब पाकिस्तानी झंडे से बनी शर्ट पहने युवकों की कथित तस्वीर को लेकर तनाव पैदा हो गया.

फाइल फोटो

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले में पाकिस्तानी झंडे से बनी शर्ट पहने 11 युवकों का कथित फोटो सोशल मीडिया पर दिखने के बाद उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अधीक्षक (धनबाद ग्रामीण) अमन कुमार ने कहा कि समूह तस्वीर में संदिग्ध रूप से नजर आने वाले पांच युवकों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के बारे में कोई जानकारी देने से इंकार किया. कुमार ने कहा कि जिला प्रशासन ने मंगलवार शाम को बैद्यपुर गांव में धारा 144 उस समय लागू कर दी जब पाकिस्तानी झंडे से बनी शर्ट पहने युवकों की कथित तस्वीर को लेकर तनाव पैदा हो गया.

एसपी ने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है. एसपी ने कहा कि मंगलवार को पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण शिविर पर भारतीय हवाई हमले का जश्न बना रहे निरसा ब्लॉक के लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ स्थानीय युवकों का समूह फोटो देखा. लोगों ने मंगलवार शाम को 11 युवकों के घरों को घेर लिया और उनमें तोड़फोड़ की. पुलिस को स्थिति पर नियंत्रण करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

(इनपुट भाषा से)