झारखंड: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत, दो बच्चे भी शामिल

झारखंड: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत, दो बच्चे भी शामिल

झारखंड में गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना जमशेदपुर, देवघर और पलामू में हुआ है. 

झारखंड: अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत, दो बच्चे भी शामिल

जमशेदपुर: झारखंड में गुरुवार को अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की मौत हो गई. जमशेदपुर में रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार सुबह फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर ट्रेलर चढ़ जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पुलिस के अनुसार मरने वाले लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं.

पूर्व सिंहभूम जिले के डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन डिवाइडर से टकराने के बाद फुटपाथ पर सो रहे लोगों के ऊपर चढ़ गया. उन्होंने कहा कि चालक को गिरफ्तार कर वाहन को कब्जे में ले लिया गया है. घायलों को एम जी एम अस्पताल ले जाया गया.

वहीं, देवघर में भी आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई जिसमें अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. देवघर के सारवां थाना क्षेत्र के डकैत जंगल के पास मुख्य मार्ग पर गति से आ रही ट्रक और पिकअप वैन में सीधी टक्कर हो गई. पिकअप वैन में सवार लोग सारठ प्रखंड के बताए जा रहे हैं. सभी एक महिला का दाह संस्कार करने के लिए सुल्तानगंज जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई.

घटने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया लेकिन ट्रक को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. वहीं, पलामू में असंतुलित होकर पिकअप वैन पलट गई जिसमें चार लोगों की हुई मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेजा गया. यह रामगढ़ थाना क्षेत्र के धावा गांव की घटना है. 

Trending news