पलामू: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

पलामू: सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस द्वारा छतरपुर थाना लाया गया. उसके बाद कार में फंसे दोनों शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया.

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमित कुमार/पलामू: छतरपुर थाना अंतर्गत NH8 पर गुरुवार रात ऑल्टो कार और एक खड़ी ट्रक में टक्कर हो जाने से चार व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जानकारी के अनुसार, नबीनगर निवासी संजय प्रसाद (55) अपने पुत्री का तिलक चढ़ा कर नबीनगर( बिहार) लौट रहे थे. 

इसी बीच छतरपुर महिंद्रा पेट्रोल पंप के पास पिछले कुछ दिनों से खड़ी ट्रक से टक्कर हो गई. जिसमें मौके पर ही दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई तथा दो घायल व्यक्तियों को पुलिस एंबुलेंस द्वारा अनुमंडल अस्पताल छतरपुर भेजा. जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया.

दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस द्वारा छतरपुर थाना लाया गया. उसके बाद कार में फंसे दोनों शवों को कार की बॉडी काट कर निकाला गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन छतरपुर थाना पहुंचे. परिजनों ने बताया कि संजय प्रसाद नबीनगर (बिहार), सरयू प्रसाद (45) गया (बिहार), उमेश साव (55) डुमरी बालूगंज (बिहार) और उमेश प्रसाद (उम्र करीब (50 वर्ष) बेरमो (झारखंड) चारों आपसी रिश्तेदार थे.

इधर, छत्तरपुर पुलिस चारों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पीएमसीएच मेदिनीनगर भेजने की तैयारी में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना के कुछ घंटे पहले ही छतरपुर निवासी राजेंद्र साहू के पुत्र भी इसी ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त होकर घायल हो गया था. जिसका इलाज पीएमसीएच मेदनीनगर में चल रहा है. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छत्तीसगढ़ से बिहार जा रही ट्रक पिछले छः दिनों से बिगड़ी हालत में सड़क पर खड़ी है. ट्रक में मरमत्ती का काम चल रहा है. लेकिन घटना के बाद ट्रक में रह रहा खलासी भी गाड़ी छोड़ भाग निकला.