close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मोतिहारी में कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, गार्ड हुआ घायल

मोतिहारी में हथियारबंद बेखौफ अपराधियो ने कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े 6 लाख रुपया लूट लिया. इतना ही नही भाग रहे अपराधियो का पीछा कर रहे चौकीदार को गोली मारकर अपराधियो ने घायल कर दिया है. 

बिहार: मोतिहारी में कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े 6 लाख की लूट, गार्ड हुआ घायल
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी में एक बार फिर से अपराधियो का हौसला सातवे आसमान पर है. मोतिहारी में हथियारबंद बेखौफ अपराधियो ने कपड़े की दुकान से दिनदहाड़े 6 लाख रुपया लूट लिया. इतना ही नही भाग रहे अपराधियो का पीछा कर रहे चौकीदार को गोली मारकर अपराधियो ने घायल कर दिया है. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गया.

आदापुर थानाध्यक्ष खुद अपराधियो के पीछे जाने के बजाए एक निहत्थे चौकीदार को लूट की वारदात को अन्जाम देकर भाग रहे हथियारबंद पांच-पांच अपराधियो को पकड़ने भेज देते हैं. भाग रहे मोटरसाइकिल सवार अपराधियो को पकड़ने गया बहादुर चौकीदार अपराधियो की गोली से घायल हो गया है.

दुकान खुलने के थोड़ी देर बाद ही आदापुर थाना छेत्र के श्यामपुर बाजार के कपड़ा व्यवसाई के दुकान पर हथियारों के साथ छह अपराधी पहुंचे और दुकान में मौजूद ग्राहक के  साथ ही कैस काउंटर में रखे छह लाख रुपयों लूट लिया है. लूट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है. 

कपड़ा व्यवसाई का भारतीय और नेपाली रुपया को बदलने का अवैध कारोबार भी था इस वजह से काउन्टर में हमेशा ज्यादा रुपया रहता था.इस बात की जानकारी अपराधियों को थी. घटना के तुरन्त बाद मोतिहारी के प्रभारी एसपी अशोक कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और पूरी वारदात की जानकारी ली.

दिनदहाड़े लूट मामले में एसपी ने मोतिहारी के जांबाज पुलिस पदाधिकारियों की टीम बनाकर मामले की जांच करने और अपराधियों को पकड़ने का आदेश दिया है.